यूट्यूब देखकर व्यक्ति ने बनाया बम फिर बैग में भरकर पहुंच गया थाने,जानें क्या हुआ फिर

यूट्यूब देखकर व्यक्ति ने बनाया बम फिर बैग में भरकर पहुंच गया थाने,जानें क्या हुआ फिर

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 14 Jun, 2021 04:18 pm क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 

महाराष्ट्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने यूट्यूब पर देखकर बम बना लिया। इसके बाद जब व्यक्ति बम को बैग में लेकर नागपुर के नंदनवन पुलिस थाने पहुंचा तो सभी कर्मचारी कि चौंक गए।

व्यक्ति ने थाने में बताया कि जो बैग वह लिए है उसमें बम है। उसे यह बैग एक कॉलेज के पास लावारिस हालत में मिला है।

जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति का नाम राहुल पगाड़े है। उन्होंने बताया कि पगाड़े ने पुलिस पूछताछ में व्यक्ति ने कबूल किया है कि उसने पेट्रोल की बोतल और बैटरी की मदद से खुद ही विस्फोटक तैयार करने का काम किया था।

इसका वीडियो उसने यूट्यूब में देखा था। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि उसका आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है। पगाड़े का विस्फोट लगाने या किसी को नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। वह एक सैलून में कार्यरत है और शहर के साईबाबा नगर इलाके में किराए के मकान में रहता है। पगाड़े के माता-पिता की मौत हो चुकी है और उसकी तीन बहनें हैं,सभी की शादी हो चुकी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान बताया कि वीडियो देख कर उसने बम बनाना सीखा है। वीडियो देखकर उसने बम बनाने की कोशिश की जिसमें वह कामयाब हो गया। इसमें उसने कुछ चीजों की मदद ली थी। इसके बाद पगाड़े डर गया और उसने विस्फोटक पुलिस को सौंपने का फैसला किया।व्यक्ति ने पहले पुलिस को पहले बताया था कि उसे बम वाला बैग केडीके कॉलेज के पास से मिला है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.