काँगड़ा :भाजपा नेता ने बीएमओ से किया दुर्व्‍यवहार,बोले- व्‍यवस्‍था सुधार लो वरना लोग जला देंगे अस्‍पताल

काँगड़ा :भाजपा नेता ने बीएमओ से किया दुर्व्‍यवहार,बोले- व्‍यवस्‍था सुधार लो वरना लोग जला देंगे अस्‍पताल

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 08 May, 2021 04:21 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,काँगड़ा (ब्यूरो )

जिला कांगड़ा के खंड स्वास्थ्य अधिकारी फतेहपुर डाक्‍टर आरके मेहता के साथ फतेहपुर के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद कृपाल परमार के बीच मोबाइल फोन पर हुई बात का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में भाजपा नेता बीएमओ को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं व गाली ग्‍लौज भी हुआ है।

वायरल ऑडियो में परमार राजा के तालाब स्थित एक निजी अस्पताल एवं कोविड केयर सेंटर की स्थिति के बारे में पूछ रहे थे। इसी बीच उन्होंने आपा खो दिया। उनका कहना था कि अस्पताल में कोविड मरीजों व सामान्य मरीजों के लिए अलग अलग स्टाफ की तैनाती नहीं की गई है, जबकि दोनों ही तरह की मरीजों के लिए एक ही स्टाफ है।

एक नजर इधर भी - हिमाचली मुंडे ने पेश की मशाल,खुद गाड़ी चलाकर मंडप पहुंचा दूल्हा,अकेले ही ले आया दुल्हन

इस पर बीएमओ का तर्क है कि उन्होंने एसडीएम के साथ जाकर अस्पताल का दौरा किया है। अन्य मरीजों के लिए लिफ्ट की सुविधा है, जबकि कोविड मरीजों के लिए रैंप की व्यवस्था की गई है, फिर भी एक बार फिर से वह अस्पताल का दौरा कर आते हैं। उनके तर्क पर परमार भड़क उठे और कहा कि व्यवस्था सुधार लो, नहीं तो लोग आपका ऑफिस और अस्पताल जला देंगे।

बीएमओ ने डीसी कांगड़ा से की शिकायत
उधर बीएमओ फतेहपुर एवं नगरोटा सूरियां डाक्‍टर आरके मेहता ने कहा हम महामारी के खिलाफ पूरी निष्ठा से काम कर रहे हैं। जिस अस्पताल की बात की जा रही है, वहां अलग-अलग डाक्टर्स हैं। किसी भी जनप्रतिनिधि का यह व्यवहार निश्चित रूप से मनाेबल गिराने वाला है।जानकारी के अनुसार सरकार के निर्देशों के अनुसार एक निजी स्वास्थ्य संस्थान को कोविड सेंटर के रूप में अधिकृत किया है ऐसे में वहा अव्यवस्था होना सरकार पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। साथ ही दिग्गज भाजपा नेता की भाषा शैली भाजपा के मूल सगठन के शिक्षण की भी किरकिरी कर रही है।इसकी शिकायत उपायुक्त कांगड़ा को भेज दी है।

एक नजर इधर भी - हिमाचल में 24 वर्षीय पत्नी पर टूटा गमों का पहाड़,पति की चित्ता को पत्नी ने दी थी मुखाग्नि,पीपल के पेड़ के नीचे निभाई तेहरवीं

      लोगों की शिकायतें आ रहीं, व्‍यवस्‍था नहीं सुधार रहे 
भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद कृपाल परमार ने कहा कि उक्त अस्पताल में अव्यवस्था का आलम है। सामान्य व कोविड दोनों तरह के मरीजों के लिए एक ही स्टाफ है। गत दिनों फतेहपुर के एक व्यक्ति का इस अस्पताल में ऑपरेशन हुआ, जब वापस आया तो कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यहां अव्यवस्था रही है। लोग उनके पास आ रहे हैं। लोगों के कहे अनुसार ही इसी अव्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर बीएमओ से इस तरह से बात की गई है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.