हिमाचली मुंडे ने पेश की मशाल,खुद गाड़ी चलाकर मंडप पहुंचा दूल्हा,अकेले ही ले आया दुल्हन

हिमाचली मुंडे ने पेश की मशाल,खुद गाड़ी चलाकर मंडप पहुंचा दूल्हा,अकेले ही ले आया दुल्हन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 08 May, 2021 02:05 pm प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर हमीरपुर मनोरंजन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,हमीरपुर (ब्यूरो )

जिला हमीरपुर में युवक ने सबके लिए उदाहरण पेश किया है,लोग युवक की जमकर प्रशंसा कर रहे है। भोरंज उपमंडल के गांव धमरोल के युवक निर्मल शर्मा ने अपनी शादी के लिए अकेले ही दुल्हन के पास पहुंचे। युवक निर्मल अपनी कार स्वयं चलाकर दुल्हन के घर पपलोह पहुंचा। 

एक नजर इधर भी - हिमाचल में दुल्हे ने सेहरे की जगह ओढा कफन,28 वर्षीय युवक की हुई मौत एक माह बाद थी शादी

शादी समारोह में कोविड माहमारी के चलते अकेले ही निर्मल ने शादी में जाने का फैसला लिया था,जिस कारण शादी के सारे रीति रिवाज को दरकिनार करते हुए अपने पिता और रिश्तेदारों के बिना यह शादी सभी के लिए यादगार बन गई है। निर्मल शर्मा अकेले ही कार में 15 किमी दूर पपलाह गांव में दूल्हे बनकर पहुंचे और अपनी दुल्हन को लेकर वापिस घर आ गए। 

इस सारी शादी में बडी बात यह रही कि पूरी शादी में दूल्हे दुल्हन के अलावा तीसरा शक्स केवल फेरे करवाने वाला पंडित ही रहा है। इस शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

दूल्हे निर्मल के घर पर कोविड प्रोटोकाल के अनुसार शादी की तमाम रस्में अदा की गई, लेकिन बारात में बीस लोगों की इजाजत के बावजूद भी निर्मल ने सरकार के नियमों को कायम करते हुए अकेले ही शादी में हिस्सा लिया। 

दूल्हा निर्मल शर्मा ने बताया कि उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जिस तरह मैंने अपनी शादी में नियमों का पालन किया, वैसे ही लोग भी नियमों का पालन करें, ताकि माहमारी से बचाव हो सके।वहीं, स्थानीय निवासी रवि ने बताया कि कोविड 19 को हराने के लिए युवक ने जो पहल की है,वह काबिले तारीफ है।कोविड माहमारी के दौरान युवाओं ने भी इस तरह की शादी को देखकर खुशी जाहिर की है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.