शुक्र ने किया राशि परिवर्तन, इन 7 राशि वालों को हो सकता है फायदा, इन 3 राशियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

शुक्र ने किया राशि परिवर्तन, इन 7 राशि वालों को हो सकता है फायदा, इन 3 राशियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Apr, 2021 01:33 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 

शनिवार से शुक्र ग्रह मीन से निकलकर मेष राशि में आ जा चुका है। ये ग्रह इस राशि में 4 मई तक रहेगा। शुक्र के प्रभाव से मेष, मिथुन, सिंह, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को फायदा होगा। वृष और कन्या राशि वाले लोगों के लिए मिला-जुला समय रहेगा। वहीं, कर्क, तुला और वृश्चिक राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। इन 3 राशियों के लोगों का खर्चा बढ़ सकता है। आगे विस्तार से जानिए कैसा होगा शुक्र के राशि परिवर्तन का 12 राशियों पर असर.....

एक नजर इधर भी-Gudi Padwa 2021 : गुड़ी पड़वा से जुड़ी 10 बातें, जिन्हें आप नहीं जानते...

मेष
लव लाइफ और दांपत्य जीवन के लिए समय अच्छा रहेगा। रोजमर्रा के काम आसानी से पूरे होंगे और उनमें फायदा मिलने के योग हैं। धन लाभ भी होगा। प्रसिद्धि मिलेगी। नौकरी और बिजनेस में तरक्की के भी योग बनेंगे।

वृष
ये समय मिला-जुला रहेगा। कुछ अनचाही घटनाएं हो सकती है। विवादों से बचकर रहना होगा। खर्चा बढ़ सकता है। सेहत को लेकर सावधान रहें। शुक्र के प्रभाव से नौकरी और बिजनेस में काम करने के तरीके में बदलाव होंगे। दूर स्थानों के लोगों से मदद मिलेगी। यात्राओं के योग भी बन रहे हैं।

मिथुन
नौकरी और बिजनेस में तरक्की के योग बन रहे हैं। लव लाइफ के लिए अच्छा समय रहेगा। रुका हुआ पैसा मिल सकता है। इन दिनों की गई मेहनत का फायदा आने वाले दिनों में मिलेगा। प्रॉपर्टी संबंधी मामले में भी सामने आएंगे।

कर्क
नौकरी और बिजनेस में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। अनचाहे हालात भी बन सकते हैं। मेहनत और दौड़-भाग बनी रहेगी। किसी खास काम को लेकर तनाव बना रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। आसपास और साथ काम करने वाले लोगों से विवाद हो सकता है। संभलकर रहें।

सिंह
शुक्र की चाल में बदलाव होने से सिंह राशि वाले लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा। आसपास और साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिल सकती है। मेहनत का पूरा फायदा मिलेगा। धार्मिक यात्राओं का योग बनेगा। नौकरी और बिजनेस में तरक्की के योग बनेंगे। प्रमोशन और इन्क्रीमेंट होने की संभावना है।

कन्या
शुक्र के कारण कन्या राशि वाले लोगों का खर्चा बढ़ सकता है। कोई राज की बात उजागर होने के योग बन रहे हैं। यात्राओं पर खर्चा हो सकता है। नौकरी और बिजनेस में मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। इस समय की गई मेहनत का फायदा आने वाले दिनों में मिलेगा।

तुला
रोजमर्रा के कामों में रुकावट आ सकती है। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव आएंगे। सेहत को लेकर भी संभलकर रहना होगा। नौकरी और बिजनेस से जुड़ी गुप्त बातें उजागर हो सकती हैं। दिखावटी कामों में समय खराब हो सकता है। योजनाएं भी अधूरी रह सकती हैं।

वृश्चिक
शुक्र के कारण आपका खर्चा बढ़ सकता है। दूर स्थानों से जुड़े लोगों से मदद नहीं मिल पाएगी। दुश्मन भी परेशान कर सकते हैं। सेहत संबंधी उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। दांपत्य जीवन में भी विवाद हो सकता है। रोजमर्रा के काम समय पर पूरे नहीं हो पाएंगे।

धनु
दुश्मनों पर जीत मिलेगी। फायदे वाला समय रहेगा। नौकरी और बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिलेगा। मामा पक्ष से मदद मिल सकती है। संतान संबंधी चिंता खत्म होगी। नौकरी और बिजनेस से जुड़ी नई योजनाएं बनेंगी और उन पर काम भी शुरू होगा। सेहत में भी सुधार होगा।

मकर
शुक्र से सुख बढ़ेगा। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिलेगी। पुरानी मेहनत का फायदा इस समय मिल सकता है। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। बिजनेस में फायदा हो सकता है। लेन-देन और निवेश के लिए समय अच्छा है। फायदा होने के योग बन रहे हैं। प्रॉपर्टी संबंधी काम भी पूरे हो जाएंगे। व्हीकल खरीदारी के योग बन रहे हैं।

कुंभ
भाई-बहनों, दोस्तों और साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिलेगी। मेहनत होगी और किस्मत का साथ भी मिलेगा। यात्राओं के योग बन रहे हैं। मांगलिक कामों की खरीदारी और अन्य शुभ कामों में खर्चा होगा। प्रॉपर्टी और व्हीकल खरीदारी के योग बनेंगे। माता की सेहत को लेकर चिंता दूर हो जाएगी।

मीन
सेविंग बढ़ेगी। धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। नौकरी और बिजनेस में अच्छा बोलकर अपने काम पूरे करवा सकते हैं। इनकम बढ़ सकती है। शुक्र के प्रभाव से साथ काम करने वाले लोगों से मदद मिलेगी। कुछ गुप्त बातें और जानकारियां पता चल सकती हैं।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.