देहरा : भाजपा ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का जन्मदिन,कहा धूमल कार्यकर्ताओं के आदर्श

देहरा : भाजपा ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का जन्मदिन,कहा धूमल कार्यकर्ताओं के आदर्श

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 10 Apr, 2021 07:18 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा मनोरंजन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,देहरा (रजनीश ठाकुर)

हिमाचल भाजपा के वरिष्ठ व सबसे लोकप्रिय नेता जननायक प्रेम कुमार धूमल 77 वर्ष के हो गए। उनके जन्मदिवस के मौके पर प्रदेश भर से भाजपा नेताओं की बधाइयों का तांता लगा रहा।धूमल के जन्मदिन के मौके पर देहरा भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हरिपुर के राम चन्द्र मंदिर में सफाई कर लोगों में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किये।

एक नजर इधर भी - धर्मशाला :टैक्सी ड्राईवर हत्या के मामले में एक महिला को किया गिरफ्तार,पूछताछ जारी

इस कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए देहरा भाजपा युवा नेता डॉ सुकृत सागर ने कहा की आज का दिन हम भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए किसी उत्सव से कम नही है आज के दिन धूमल के जन्मदिवस को हम देहरा भाजपा के कार्यकता सेवा दिवस के रूप में मना रहे है।

डॉ सुकृत ने कहा कि धूमल हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए आदर्श है।उन्होंने कहा कि धूमल  एक व्यक्ति नही एक संस्थान है जिससे मेरे जैसे असंख्य युवा सामाजिक जीवन मे बहुत कुच्छ सीखते है प्रेरणा लेते है।उन्होंने कहा कि यह धूमल के संस्कारों का ही परिणाम है कि आज के दिन को भाजपा के कार्यकर्ता मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मना रहे है।

इस मौके पर हरिपुर ग्राम केंद्र प्रमुख  संदीप शर्मा ने बताया कि आज यहां हरिपुर के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ.सुकृत सागर के साथ लोगों को मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर धूमल का जन्मदिवस मनाया।

इस मौके पर ग्राम केंद्र प्रमुख संदीप शर्मा , बिलासपुर ग्राम केंद्र प्रमुख कर्नेल सिंह, मंडल सचिव परवीन कुमार, जिला कार्यकारिणी सदस्य अतुल महाजन, कर्मचारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विजेंदर गुलेरिया,  ओ बी सी मोर्चा उपाध्यक्ष अंकुश वशिष्ठ, सीता राम, झकलेहड़ पंचायत उप प्रधान रंजीत गुलेरिया, अरविंद शर्मा , गुगली देवी, सुमन कुमारी, दिनेश सिहोता, शिव कुमार आदि के साथ अन्य भाजपा कार्यकर्ता मजूद रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.