देखें वीडियो:मूसेवाला के हत्यारों का आया सामने नया वीडियो,कार में हथियार लहराते दिख रहे शूटर्स

देखें वीडियो:मूसेवाला के हत्यारों का आया सामने नया वीडियो,कार में हथियार लहराते दिख रहे शूटर्स

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 04 Jul, 2022 09:19 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में रविवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में मूसेवाला को कथित तौर पर करीब से गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा भी शामिल है।

पुलिस मामले में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अंकित हरियाणा के सिरसा गांव का रहने वाला है और राजस्थान में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में दो मामले दर्ज हैं। वह महज 4 महीने पहले ही गैंग में शामिल हुआ था।

गिरफ्तारी के बाद आरोपियों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। एक वायरल वीडियो में कार के अंदर बैठे सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी, कपिल, सचिन भिवानी और दीपक बंदूकों को प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। यह वीडियो कब का है और कहां का है? इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

गिरफ्तारी के दौरान पुलिस अंकित और भिवानी के पास से दो पिस्टल और 19 कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद हुआ है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या के मामले में पिछले महीने स्पेशल सेल ने दो शूटरों समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी (26), झज्जर जिले के रहने वाले कशिश और पंजाब के बठिंडा निवासी केशव कुमार (29) के तौर पर हुई थी।

स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक, अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को रविवार रात को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के वॉन्टेड अपराधी हैं। पुलिस के अनुसार, अंकित पंजाबी गायक की हत्या में शामिल शूटर में से एक है, जबकि सचिन भिवानी ने इन शूटर को शरण और अन्य सहायता मुहैया कराई थी। हरियाणा का रहने वाला सचिन राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है। वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वॉन्टेड है।

स्पेशल पुलिस कमिश्नर (स्पेशल सेल) एच.जी.एस. धालीवाल ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मामले में शुरुआती गिरफ्तारियों के बाद कई टीम उन्हें रसद सहायता, हथियार और छिपने के ठिकाने मुहैया कराने में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रही थी। धालीवाल ने कहा कि हमारी टीम ने मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और दिल्ली में छापेमारी की थी।

उन्होंने प्राप्त सुरागों पर काम करना जारी रखा। रविवार को रात 11 बजे के आसपास हमारी टीम ने मूसेवाला को करीब से गोली मारने वाले अंकित को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ सचिन भिवानी को भी पकड़ लिया गया। धालीवाल के मुताबिक, भिवानी ने हत्या से पहले और बाद में सभी शूटर को हरसंभव मदद मुहैया कराई थी। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.