PM मोदी की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही छोड़े काले गुब्बारे,देखें वीडियो

PM मोदी की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही छोड़े काले गुब्बारे,देखें वीडियो

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 04 Jul, 2022 07:25 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के साथ बड़ी चूक का मामला सामने आया है। यहां पीएम मोदी के चॉपर के पास प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे छोड़ दिए। विजयवाड़ा से जब प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर उड़ान भर रहा था तभी आसमान में काले गुब्बारे उड़ते हुए दुखायी दिए। कांग्रेस  कार्यकर्ताओं ने ये गुब्बारे छोड़े थे।

जहां से प्रधानमंत्री का चॉपर उड़ान भरने वाला था वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे।  उनके हाथ में काले गुब्बारे और प्लैसकार्ड थे। वे पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले नारे भी लगा रहे थे।

विजयवाड़ा के कमिश्नर कांथी राणा का कहना है कि पीएम के  हेलिकॉप्टर से करीब दो किलोमीटर की दूरी से कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुब्बारे छोड़े थे। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और केस भी दर्ज कर लिया गया है। अभी एक शख्स फरार बताया जा रहा है। प्रधानमंत्री आंध्र प्रदेश अल्लूरी सीताराम राजू की जन्मजयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने आदिवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की 30 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया।

एलुरु रेंज के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल जी पाला राजू ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कांग्रेस नेताओं ने देशव्यापी विरोध का आह्वान किया था। सावधानी के तौर पर पुलिस ने धारा 30  और धारा 144 लगाई थी। प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले ही तीन कांग्रेस कार्यकर्ता सुंकारा पदमश्री, पार्वती और किशोर को एयरपोर्ट के पास काले गुब्बारे लेकर टहलते देखा गया था। पुलिस ने उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। 


गन्नावरम एयरपोर्ट से उड़ान भरने के पांच मिनट बाद एयरपोर्ट से लगभग चार किलोमीटर की दूरी पर गुब्बारे उड़ते दिखायी दिए। दो कांग्रेस कार्यक्रता राजीव रतन और रवि प्रकाश ने एक निर्माणाधीन इमारत पर चढ़कर काले गुब्बारे छोड़े थे। राज्य में भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने इसका कड़ा विरोध किया और कहा कि यह प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रस की साजिश है। 
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.