Video: रूह कंपा देगा टीचर की पिटाई का अंदाज, पिटते हुए बेहोश हुआ छात्र, मामला दर्ज

Video: रूह कंपा देगा टीचर की पिटाई का अंदाज, पिटते हुए बेहोश हुआ छात्र, मामला दर्ज

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 04 Jul, 2022 05:06 pm क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन शिक्षा व करियर

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

बिहार की राजधानी पटना से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक कोचिंग टीचर ने पांच साल के बच्चे की इतनी बुरी तरह से पिटाई कर डाली कि वह बेहोश हो गया। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं इस मामले की एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है जिसमें टीचर मासूम बच्चे को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामला संज्ञान में लेते हुए केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी पटना के जया कोचिंग क्लास का है। कोचिंग सेंटर में बच्चे की बेरहमी से पिटाई करता हुआ एक टीचर वायरल हो रहा है। वीडियो में टीचर मासूम बच्चे को पहले एक डंडी से पीटता चला जाता है। यहां तक की लकड़ी भी टूट जाती है लेकिन टीचर का गुस्सा शांत नहीं होता। इसके बाद टीचर उस बच्चे के मुंह पर चांटे और घूंसे बजाते हुए बाल खींचने लगता है। इस दौरान बच्चा दर्द से रोता-रोता ही जमीन पर गिरकर बेहोश हो जाता है। 

कोचिंग में बेहोश होने के बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं जिस शिक्षक ने बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई की है, उसकी पहचान छोटू के रूप में की गई है।

कोचिंग संचालक का कहना है कि छोटू को बीपी हाई की परेशानी है, इस वजह से उसे बच्चे पर काफी ज्यादा गुस्सा आ गया। दूसरी ओर, मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने भी केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
 

 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.