हिमाचल :भाजपा के मुख्य सचेतक व विधायक के बिगड़े बोल,ओए पुलिस.......,पढ़े पूरी खबर 

हिमाचल :भाजपा के मुख्य सचेतक व विधायक के बिगड़े बोल,ओए पुलिस.......,पढ़े पूरी खबर 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 14 May, 2022 01:39 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश भटियात (नागेश पठानियां)

भाजपा के मुख्य सचेतक व विधायक विक्रम सिंह जरयाल के बिगड़े बोल,केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं युवा खेल मंत्री के चंबा दौरे के दौरान जब केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए लोग तुन्नुहट्टी नामक स्थान पर एकत्रित हुए तब पुलिस व होमगार्ड के जवान अपने कर्तव्य का पालन कर रहे थे, तभी विधायक ने होमगार्ड जवान जोगिंदर चौहडिया को आवाज लगाई "ओए पुलिस, ओए पुलिस, तुझे सुनता नही है...... ."

तो जवान ने सलूट मार कर कह दिया साहब थोड़ा लिहाज से बोलें, विधायक जानता नहीं मुझे इसके बाद विधायक के साथ के लोगों ने भी जवान को डराना शुरू किया जैसे तैसे जवान को इधर-उधर कर दिया गया। इसके बाद काफिला बनीखेत के विश्राम गृह पहुंचा जहां केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान जब प्रेस वार्ता के लिए पत्रकार कमरे में बैठे थे उसी कमरे में होमगार्ड के अध्यक्ष जोगिंदर चौहड़िया भी उधर उपस्थित थे इतने में विधायक  आए और उनके तेवर तो ऐसे थे कि अगर वहां लोग एकत्रित न होते तो जवान के साथ कुछ भी संभव था। 

विधायक  यह भी भूल गए कि जो घटना घटि वो तुन्नुहट्टी की थी. उन्होंने कह दिया लाहडु में इतनी पब्लिक थी, वहीं विधायक ने कहा "मैं गाली नहीं देता न सुनता" "मैं अपने बाप की नहीं सुनता इसी बीच जब पत्रकार इस बहसबाजी का वीडियो बनाने लगे तो विधायक ने पत्रकारों की तरफ उंगली करते हुए कहा "मैंने गुलामी नहीं की, इनकी तरह दलाली नहीं की" विधायक आपको बता दें कि यह पत्रकार न गुलामी करते हैं, न ही दलाली यह बात आप कदापी न भूलें कि पत्रकार को लोकतंत्र के चौथे सतंभ का दर्जा दिया गया है। यह व पत्रकार हैं जो समाज में आईने की तरह काम करते हैं। विधायक ने पत्रकार का मोबाइल तोड़ने की भी धमकी दे डाली।

इस विषय पर जल्द पत्रकारों की बैठक का आयोजन भी किया जाएगा और निर्णय लिया जाएगा। एक विधायक से इस तरह के आचरण की उम्मीद नहीं की जा सकती जिस तरह से विधायक  पेश आए। दूसरी ओर विधायक ने होमगार्ड जवान से अभद्र भाषा का प्रयोग

किया व कुछ ही समय बाद उसका तबादला भी करवा दिया। इस संबंध पर जब होमगार्ड के अध्यक्ष जोगिंदर चौहडिया से बात की गई तो चौहड़िया ने बताया कि जब वह तुन्नुहट्टी में ड्यूटी पर तैनात थे तो विधायक  ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया, विश्राम गृह बनीखेत में फिर दोबारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया अब उनका तबादला भी कर दिया गया है। उनका तबादला भरमाई ऊना में किया गया । ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि भाजपा के मुख्य सचेतक व विधायक विक्रम जरयाल अपने पद की गरिमा को नहीं संभाल पाए।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.