राहुल भट की पत्नी को नौकरी देने का किया ऐलान,बेटी का खर्च उठाएगी सरकार, SIT गठित

राहुल भट की पत्नी को नौकरी देने का किया ऐलान,बेटी का खर्च उठाएगी सरकार, SIT गठित

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 13 May, 2022 08:53 pm राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या की जांच के लिए जम्मू कश्मीर सरकार ने एसआईटी का गठन किया है। साथ ही सरकार ने राहुल भट की पत्नी को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है।राहुल भट की बेटी की पढ़ाई का खर्च भी सरकार वहन करेगी।

बता दें कि राहुल भट की हत्या को लेकर उनके परिवारवालों ने हत्या को साजिश करार देकर जांच की मांग की थी।12 मई को जम्मू कश्मीर के बडगाम में तहसीलदार कार्यालय में घुसकर आतंकियों ने राहुल भट की हत्या कर दी थी। हत्या से पहले आतंकियों ने राहुल भट से नाम पूछा और फिर गोलियों से भून डाला।

इस घटना को लेकर घाटी के कश्मीरी पंडितों में आक्रोश है। राहुल भट भी कश्मीरी पंडित है। राहुल भट की हत्या को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों ने विरोध भी दर्ज किया था।

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में राहुल भट की हत्या की जांच के लिए एसआईटी के गठन की बात सामने आई है। साथ ही जम्मू कश्मीर प्रशासन ने राहुल भट की पत्नी को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया। इसके अलावा उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्चा भी सरकार वहन करेगी।

बताते चलें कि शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा के बरार अरागाम इलाके में एक स्पेशल ऑपरेशन में तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। इनमें से दो आतंकी फैसल उर्फ ​​सिकंदर और अबू उकासा राहुल भट की हत्या में शामिल थे। दोनों आतंकियों का लश्कर से लिंक बताया जा रहा है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.