हिमाचल : धार्मिक नगरी में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश,तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार 

हिमाचल : धार्मिक नगरी में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश,तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 12 May, 2022 10:28 am प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार धर्म-संस्कृति ताज़ा खबर स्लाइडर ऊना स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश ,ऊना (संवाददाता ) 

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में चिंतपूर्णी पुलिस ने धार्मिक नगरी में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक होटल में दबिश देकर तीन महिलाओं समेत इस अवैध धंधे को चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इन चारों को पुलिस ने नए बस अड्डे के समीप होटल से पकड़ा है। यह सारी कार्रवाई एसडीपीओ (आईपीएस) इलमा अफ़रोज के नेतृत्व में बुधवार देर रात की गई। पुलिस ने रात करीब  11 बजे गुप्त तरीके से उक्त होटल में दबिश दी।


पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है और अन्‍य राज्यों से महिलाएं पहुंची हैं और इनकी गतिविधियां भी संदिग्ध हैं। ऐसे में पुलिस ने भी बिना समय गंवाय होटल में दबिश दी, जहां तीन महिलाएं मौजूद थीं। पहले पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर एक व्यक्ति को भेजा और पांच सौ रुपये का नोट भी दिया। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम ने दबिश दे दी। पुलिस को देखकर दो महिलाओं और एक व्यक्ति ने भागने की कोशिश की। लेकिन मौके पर ही इन्हें पकड़ लिया गया।

एक महिला के पास से पुलिस द्वारा फर्जी ग्राहक बनकर दिया गया पांच सौ रुपये का नोट भी बरामद हो गया है। पुलिस चारों आरोपितों को थाने ले आई और यहां उनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़ी गई महिलाएं पंजाब से संबंधित बताई जा रही हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि महिलाओं को जबरन धंधे में तो नहीं धकेला गया है। जबकि इस धंधे के मुख्य सरगना की पहचान के लिए पुलिस जांच कर रही है।

इस संदर्भ में स्थानीय थाना में मामला दर्ज हो गया है। चिन्तपूर्णी में जिस्मफरोशी के धंधे को लेकर अक्सर सवाल उठते रहे हैं, लेकिन अब पुलिस की बड़ी कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.