हिमाचल से दिल्ली को निकली रोडवेज बस की टक्कर,हिमाचली महिला सहित दो की मौत ,30 लोगों के घायल

हिमाचल से दिल्ली को निकली रोडवेज बस की टक्कर,हिमाचली महिला सहित दो की मौत ,30 लोगों के घायल

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 09 May, 2022 01:58 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया धर्म-संस्कृति काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश ,धर्मशाला (संवाददाता)
हिमाचल प्रदेश से दिल्ली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ने चंडीगढ़ स्थित मोहाली में एक राधा स्वामी संगत की बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि यह हादसा ओवरटेक करने तथा बस की तेज रफ्तार के चलते पेश आया है। 

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान 35 वर्षीय रंजू आरोड़ा निवासी पालमपुर तथा 60 वर्षीय कुलवंत सिंह निवासी जालंधर के तौर पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा रोडवेज की बस नबंर HR 38 Y 0694 कांगड़ा जिले के पालमपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी। इस बीच रास्ते में जब वे चंडीगढ़ के मोहाली स्थित कुराली के ओवर ब्रिज के पास पहुंचे तो बस चालक ने कार को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही राधा स्वामी संगत की बस को टक्कर मार दी। टक्कर के चलते हरियाणा रोडवेज की बस ब्रिज से किनारा तोड़कर नीचे की ओर लटक गई। इस दौरान बस में सवार 3 यात्री 20 फुट नीचे जा गिरे। 

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त दोनों बसों में 50-50 सवारियां मौजूद थीं। इसमें घायल हुए कुछ यात्रियों को चंडीगढ़ तो कुछ को 32 सेक्टर चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया है।

उधर, पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.