एक्शन में सीएम योगी उतारे 1 लाख लाउडस्पीकर, अफसरों से बोले-जो लाउडस्पीकर उतर गए हैं वे दोबारा न लगें

एक्शन में सीएम योगी उतारे 1 लाख लाउडस्पीकर, अफसरों से बोले-जो लाउडस्पीकर उतर गए हैं वे दोबारा न लगें

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 08 May, 2022 01:46 pm राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार देश और दुनिया धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, न्यूज़ डेस्क 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि किसी भी हालत में कोई भी पर्व व आयोजन सड़क पर नहीं होना चाहिए। सारे धार्मिक आयोजन धार्मिक स्थलों के अंदर ही सीमित होना चाहिए। आम नागरिक के आवागमन में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने शनिवार को झांसी में अधिकारियों के साथ बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक लाख से अधिक लाउडस्पीकर उतारे जा चुके हैं। जिन लाउडस्पीकरों को उतारा गया है वे दोबारा न लगाए जाएं। विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की सभी परियोजनाओं की नियमित समीक्षा हो। फार्मा पार्क ललितपुर के सम्बन्ध में कार्यवाही को तेज़ी से आगे बढ़ाया जाए। जल जीवन मिशन के कार्य की सीडीओ और एडीएम (नमामि गंगे) इसकी नियमित समीक्षा करें।

एक नजर इधर भी-एक और सड़क हादसे से सहमा चंबा: रावी में गिरी गाडी युवक की मौत
मुख्यमंत्री ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को महत्वपूर्ण परियोजनाओं के सम्बन्ध में जानकारी दी जाए। पूरे बुंदेलखंड में प्राकृतिक खेती एवं नेचुरल फार्मिंग को आगे बढ़ाया जाए। एरेच बांध के सम्बन्ध में जांच के परिणामों के आधार पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि बच्चों के यूनिफार्म, बैग, जूता-मोजा के लिए शासन से मिली धनराशि का सदुपयोग हो। ललितपुर के फार्मा पार्क के संबंध में कार्यवाही तेज़ी से आगे बढ़ाया जाए। मुख्यमंत्री ने कायाकल्प योजना को जनसहभागिता को बढ़ाने के निर्देश दिए। नस्ल सुधार के संबंध में बुंदेलखंड में विशेष अभियान चलाया जाए। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.