हिमाचल :बाजार में अनोखी चोरी,सब्जी की दुकान से 4 किलो नींबू चुराकर भागा चोर,पढ़े पूरा मामला 

हिमाचल :बाजार में अनोखी चोरी,सब्जी की दुकान से 4 किलो नींबू चुराकर भागा चोर,पढ़े पूरा मामला 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 27 Apr, 2022 06:05 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार विज्ञान व प्रौद्योगिकी लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर ऊना

 

हिमाचल जनादेश ,ऊना (संवाददाता )

ऊना जिले के अंब बाजार में अनोखी चोरी का मामला सामने आया है,एक युवक चोर सब्जी की दुकान से 4 किलो नींबू चोरी करके भाग गया। असल में, नींबू की बढ़ती कीमतों का असर हर जगह दिख रहा है। नींबू के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं,चोरों ने अब नींबू के बढ़ते दाम को देखते हुए चोरी शुरू कर दी है। 

जानकारी के जिला ऊना के उपमंडल मुख्यालय अंब के बाजार में सब्जी की एक दुकान में नींबू चोरी करने का मामला सामने आया है।नींबू चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो चुकी है। 

सब्जी की दुकान से नींबू के चोरी की यह घटना की जिले भर में चर्चा में है। घटना के संबंध में सब्जी दुकानदार ने पुलिस को शिकायत भी सौंपी है।वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस दौरान शातिर ने केवल नींबू ही नहीं बल्कि सेव और आम भी चोरी करने में कोई गुरेज नहीं किया। 

जिला ऊना के अंब बाजार में पुलिस थाना से करीब 150 मीटर दूर नैहरियां रोड पर सब्जी की दुकान में से करीब चार किलोग्राम नींबू चोरी हो गए। चोर दुकान में रखे सेब और आम को भी उठा ले गया। सब्जी विक्रेता जब अपनी दुकान को खोलने गया तो उसके होश उड़ गए। दुकान के अंदर सब्जियां बिखरी थीं और नींबू के साथ सेब व आम चोरी हो गए थे। पुलिस से की शिकायत में सब्जी विक्रेता ने बताया कि उसकी दुकान से 4 किलोग्राम नींबू, 10 किलोग्राम आम व 10 किलोग्राम सेब, गल्ले में पड़े कुछ रुपये व कुछ अन्य सब्जियां चोरी हो गई हैं। 

नीबू चोरी की हो रही है चर्चा 
इन दिनों बाजार में नींबू 250 से 300 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। चोरी की यह वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसमें दुकान के साथ बाजार में एक संदिग्ध युवक घूमता दिखाई दे रहा है। हालांकि यह युवक कौन है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. नींबू चुराए जाने की बात कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.