काँगड़ा :आसमान में चक्‍कर लगाता रहा स्‍पाइस जेट का विमान,नहीं हुई लैंडिंग,आखिर ..... 

काँगड़ा :आसमान में चक्‍कर लगाता रहा स्‍पाइस जेट का विमान,नहीं हुई लैंडिंग,आखिर ..... 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 26 Apr, 2022 04:36 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश ,काँगड़ा (संवाददाता ) 

गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट पर दिल्‍ली से पहुंचा विमान सुबह लैंड नहीं कर पाया। स्पाइस जेट का विमान काफी देर तक आसमान में ही चक्‍कर लगाता रहा।

इस बीच विमान में सवारियों की जान अलख में आ गई व यात्री घबरा गए। एयरपोर्ट के आसपास विमान करीब एक घंटे तक लगातार चक्‍कर लगाता रहा। लेकिन लैंड करने में सफल नहीं हो पाया।

एक नजर इधर भी - हिमाचल का पहला मामला,दो युवकों ने आपस में की शादी, इंटरनेट मीडिया के माध्यम से हुआ था संपर्क

जानकारी के अनुसार स्‍पाइस जेट का यह विमान दिल्ली से सुबह 7:00 बजे गगल एयरपोर्ट पर लैंड करता है। आज मंगलवार सुबह कम विजिबिलिटी होने के कारण विमान लैंड ही नहीं कर पाया। करीब एक घंटे तक विमान आसमान में ही चक्कर लगाता रहा और लैंड न हो सका।

आखिर में स्पाइस जेट का यह विमान अमृतसर एयरपोर्ट में लैंड हुआ। इस कारण दिल्‍ली से धर्मशाला आ रहे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्रियों को अमृतसर से टैक्‍सी के माध्‍यम से धर्मशाला पहुंचना पड़ा।

स्पाइसजेट के मैनेजर जितेंद्र सिंह ने बताया के यह विमान सुबह दिल्ली से 7:00 बजे गगल एयरपोर्ट पर लैंड करता है। लेकिन आज कम विजिबिलटी होने के कारण यहां लैंड नहीं हो पाया और पंजाब के अमृतसर में लैंडिंग करवानी पड़ी। जितेंद्र ने बताया के इस विमान में 63 यात्री दिल्ली से धर्मशाला आ रहे थे और 69 यात्री एयरपोर्ट पर दिल्‍ली जाने के लिए तैयार बैठे थे।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.