जंगल में आग बुझाने गया व्यक्ति आया चपेट में,जिंदा जलकर मौत ,मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन

जंगल में आग बुझाने गया व्यक्ति आया चपेट में,जिंदा जलकर मौत ,मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 04 Apr, 2022 10:29 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सिरमौर


हिमाचल जनादेश ,सिरमौर (संवाददाता )

जिला सिरमौर के शिलाई उपमंडल की ग्राम पंचायत मिल्लाह के विंडला गांव में जंगल में लगी आग बुझाने गए एक व्यक्ति की आग की चपेट में आने से जलकर मौत हो गई। विंडला-दिग्वा के नंबरदार मदन सिंह ने प्रशासन को सूचना दी कि जंगल में आग बुझाने गए एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीर सिंह पुत्र संभर गांव विंडला सोमवार को गांव के समीप जंगल में लगी आग से घासनियां, खेत में लहसुन व पानी की पाइप लाइन बचाने के लिए गया था। अचानक चली तेज हवा से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया व बीर सिंह चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

एक नजर इधर भी - चम्बा-साहो मार्ग पर स्कूटी दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत

मौके पर बीर सिंह का अधजला शरीर पाया गया। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से शव को सड़क तक पहुंचाया गया। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल शिलाई पहुंचाया। सिविल अस्पताल के चिकित्सक डा. शीतल शर्मा ने पोस्टमार्टम की पुष्टि की। साथ ही बताया की शव आग से बुरी तरह झुलस गया था।

पुलिस थाना शिलाई के थाना प्रभारी मस्तराम ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिया है। शिलाई के उपमंडलाधिकारी नागरिक यानी एसडीएम सुरेश कुमार सिंघा ने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद मृतक के परिवार को राहत राशि प्रदान की जाएगी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.