लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, लेकिन ICU को लेकर डॉक्टरों ने कही ये बात

लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, लेकिन ICU को लेकर डॉक्टरों ने कही ये बात

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Jan, 2022 01:57 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 
 

लता मंगेशकर की सेहत में अब सुधार देखने को मिल रहा है। रविवार को डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने लता मंगेशकर की सेहत को लेकर अपडेट जारी करते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है।

कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था और ICU में एडमिट किए जाने के बाद लता दीदी के फैंस काफी ज्यादा चिंतित थे।

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार
हालांकि ताजा हेल्थ अपडेट के मुताबिक अब लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार बताया जा रहा है। डॉक्टर प्रतीत सामदानी पूरी टीम के साथ मिलकर लता मंगेशकर की देखभाल और इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर प्रतीत ने बताया कि कल की तुलना में लता मंगेशकर की सेहत में काफी सुधार है। हालांकि वह अभी भी इंटेन्सिव केयर यूनिट (ICU) से बाहर नहीं हैं।

10 जनवरी को एडमिट हुई थीं लता
कोविड और निमोनिया के लक्षणों के बाद लता मंगेशकर को 2 हफ्ते पहले 10 जनवरी को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। हाल के दिनों में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने और उनके निधन जैसी खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इसके बाद लता मंगेलशकर के प्रवक्ता ने हाल ही में ऐसी खबरें नहीं उड़ाने की लोगों से अपील की थी।

स्मृति ईरानी ने लोगों से की थी ये अपील
हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट करके लोगों से अपील की थी कि लोग किसी भी तरह की अफवाहों से प्रभावित होने से बचें। स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में लिखा कि लोग सब्र रखें और लता मंगेशकर की अच्छी सेहत की कामना करें। गौरतलब है कि 1929 में पैदा हुईं लता मंगेशकर को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाजा जा चुका है। वह भारतीय सिनेमा की महान गायिकाओं में से हैं, उन्हें स्वर कोकिला के नाम से जाना जाता है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.