एनटीपीसी कोलडैम स्टेशन द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम 

एनटीपीसी कोलडैम स्टेशन द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Jan, 2022 01:14 pm प्रादेशिक समाचार विज्ञान व प्रौद्योगिकी लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर बिलासपुर मनोरंजन स्वस्थ जीवन शिक्षा व करियर आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश ,बिलासपुर (सुभाष चंदेल )

एनटीपीसी कोलडैम स्टेशन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन बड़े हर्षोल्लास से किया है। इसी कडी में परियोजना प्रभावित गांव जमथल  में युवक मंडल के सदस्यों के लिए क्विज तथा भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। 

एक नजर इधर भी - बिलासपुर : पंजगाईं की सुषमा सिमर बनी नर्सिंग ऑफ़िसर,एम्स ऋषिकेश में अपनी देंगीं सेवा

इन प्रतियोगिताओं में युवकों ने उत्साहपूर्ण अपनी भागीदारी प्रस्तुत करके कार्यक्रम को सफल बनाने में भरपूर सहयोग दिया। इस कार्यक्रम में युवक मंडल के 20 सदस्यों ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया तथा सभी प्रतिभागियों को इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सांत्वना पुरस्कार भेंट करके प्रोत्साहित किया। इसके अलावा एनटीपीसी कोलडैम स्टेशन में कामगारों की सुरक्षा को मददेनजर रखते हुए सेफ्टी पार्क बनाया गया है। 

परियोजना प्रमुख नंदन सिंह ठाकुर ने पौधरोपण करके इस पार्क का नामकरण ष्सुभाष चंद्र बोस सेफ्टी पार्कष् के नाम से किया। इस अवसर पर परियोजना में कार्यरत सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.