बिलासपुर : कॉविड की तीसरी लहर की वजह से नहीं हो पाया बैहल का कुश्ती मेला

बिलासपुर : कॉविड की तीसरी लहर की वजह से नहीं हो पाया बैहल का कुश्ती मेला

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Jan, 2022 12:49 pm प्रादेशिक समाचार धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर बिलासपुर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश ,बिलासपुर (सुभाष चंदेल )
जिला बिलासपुर उपमंडल स्वारघाट के अंतर्गत ग्राम पंचायत बैहल और कौंड़ावाला में हर वर्ष होने वाला कुश्ती मेला इस बार कोरोना की वजह से नहीं हो पाया। 

उल्लेखनीय है कि यह मेला 22 और 23 जनवरी को ग्राम पंचायत बैहल और कौंड़ावाला में संयुक्त रूप से कराया जाता था। चिरकाल से चला आ रहा यह मेला सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार इसे स्थगित कर दिया गया है। दोनों पंचायतों ने पीर बाबा लखदाता पीर के मंदिर में अरदास बेनती की ओर पीर बाबा की चादर को चढ़ाया गया। 

एक नजर इधर भी - बिलासपुर : धार्मिक स्थलों को लेकर जिला प्रशासन ने लिया अहम निर्णय

 सभी पंचायत के प्रतिनिधियों और स्थानीय लोग पीर बाबा के चरणों में जाकर नतमस्तक हुए और पीर लखदाता से कोरोना के खातमे के लिए और इलाके की सुख समृद्धि के लिए अरदास विनती भी की। 

कोंडावाला पंचायत के प्रधान प्रदीप ठाकुर ने कहा है कि कोरोना की तीसरी तीसरी लहर ने दस्तक देनी शुरू कर दी है और सरकार ने ऐसे कार्यक्रमों पर पाबंदी लगा दी है उसी के तहत आज पीर बाबा के मंदिर में इलाके की सुख समृद्धि के लिए अरदास विनती की गई और उन्होंने बताया कि जैसे ही स्थिति सामान्य होगी मेला कराने पर विचार किया जाएगा। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.