बीजेपी के वर्चुअल संवाद पर 'अटैक', लगने लगे कांग्रेस जिंदाबाद के नारे और फिर...

बीजेपी के वर्चुअल संवाद पर 'अटैक', लगने लगे कांग्रेस जिंदाबाद के नारे और फिर...

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 22 Jan, 2022 07:47 pm राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

भारतीय जनता पार्टी के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम पर 'साइबर अटैक' हुआ है। दरअसल पार्टी द्वारा एक वर्चुअल सामाजिक संवाद का आयोजन शनिवार को किया गया था। लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद पार्टी ने कभी नहीं सोचा होगा।

संवाद के दौरान अचानक बीच में कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए जाने लगे। कुछ देर तक यह नारे लगते रहे। इसके बाद तुरंत ही इस वर्चुअल बैठक को रोक दिया गया। इसके बाद दूसरा लिंक बनाकर यह कार्यक्रम फिर से शुरू किया गया।

कार्यक्रम के बीच लगने लगे नारे
इस कार्यक्रम के संयोजक दीपक सोनकर ने लाइव हिन्दुस्तान से बातचीत में बताया कि शाम करीब 4 बजे इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम शुरू होने के करीब 15 मिनट बाद अचानक कोई शख्स कार्यक्रम के बीच में गाना गाने लगा। इसके बाद दूसरे व्यक्ति की आवाज आई और उसने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद किसी अन्य शख्स ने कार्यक्रम के मुख्य वक्ता के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया। दीपक सोनकर ने यह भी बताया कि इन लोगों को जब म्यूट किया गया तब इन लोगों ने उल्टे-सीधे मैसेज भी किये।

रोकना पड़ा संवाद
दीपक सोनकर ने बताया कि इसके बाद आनन-फानन में इस मीटिंग को ड्रॉप किया गया और बैठक को फिर से शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि यह बैठक करीब साढ़े पांच बजे तक चली है। दीपक सोनकर ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था। उन्होंने दावा किया कि इस कार्यक्रम का मकसद समाज में अच्छा संदेश देना था। उन्होंने कहा कि दलितों युवा उद्यमी कैसे बनें? युवाओं को रोजगार कैसे मिल सकता है? इन सभी विषयों को लेकर यह एक परिचर्चा थी। इस बैठक में पार्टी के एजेंडे या विचारधारा को लेकर कोई विचार-विमर्श नहीं हुआ है। 

नारेबाजी पर कार्रवाई की मांग

वर्चुअल बैठक में कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगने पर दीपक सोनकर ने कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा, 'एक सामाजिक कार्यक्रम में इस प्रकार की हूटिंग करना, ऐसी अभद्रता करना और कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाना गलत है और इस मामले में कांग्रेस पर कार्रवाई होनी चाहिए।' उन्होंने कहा कि हम तो चुनाव आयोग की गाइडलाइंस के अनुसार वर्चुअली संवाद कर रहे थे। बता दें कि इस मीटिंग में पूरे उत्तर प्रदेश से करीब 69 लोग जुड़े हुए थे जिसमें पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिनव प्रकाश भी शामिल थे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.