खण्ड स्तरीय अभिसरण की बैठक आयोजित, उपमंडल अधिकारी (नागरिक) नवीन तंवर ने की अध्यक्षता

खण्ड स्तरीय अभिसरण की बैठक आयोजित, उपमंडल अधिकारी (नागरिक) नवीन तंवर ने की अध्यक्षता

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 13 Jan, 2022 06:46 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, चंबा(ब्यूरो)

 

उपमंडलाधिकारी (ना0) चम्बा नवीन तंवर की अध्यक्षता में आज खण्ड स्तरीय अभिसरण की बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में मुख्य रूप से पोषण अभियान के बारे में विस्तृत रूप में चर्चा की गई ।


बैठक में सर्वप्रथम बाल विकास परियोजना अधिकारी चम्बा द्वारा पोषण के बारे बताया तथा जिला कार्यक्रम अधिकारी चम्बा ने सभी विभागों की जिम्मेदारी के बारे में सभी अधिकारियों को अवगत करवाया ।

बैठक में स्वर्णिम 1000 दिनों के बारे में लोगों को जागरूक करने के बारे में सभी विभागों के अधिकारियों को उपमंडलाधिकारी (ना0) चम्बा ने निर्देश दिए ताकि कुपोषण को कम किया जा सके । तथा कुपोषण को कम करने के लिए उचित कदम उठाने के लिए उन्होंने सभी विभाग के अधिकारियों से सुझाव मांगे जिनको आने वाले समय में सुझावों पर कार्य कर कुपोषण को खत्म कर सकें ।

एक नजर इधर भी - राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने मकर सक्रांति पर दीं शुभकामनाएं
बैठक में जिला कार्यक्रम अधिकारी चम्बा, बाल विकास परियोजना अधिकारी चम्बा, खण्ड विकास अधिकारी, अधीक्षक कार्यालय खण्ड विकास अधिकारी मैहला, खाद्य आपूर्ति विभाग से इंस्पेक्टर, तहसील कल्याण अधिकरी चम्बा , बीएमओ चम्बा, बीएमओ चूड़ी, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी चम्बा, बीईईओ चम्बा, कियाणी, हरदासपुर , सभी वृत पर्यवेक्षक (ICDS) व अन्य विभाग के सदस्यों ने बैठक में भाग लिया ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.