हिमाचल में दो अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत ,छानबीन में जुटी पुलिस 

हिमाचल में दो अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत ,छानबीन में जुटी पुलिस 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 13 Jan, 2022 05:35 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश,सिरमौर  (ब्यूरो )
जिला सिरमौर में दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। राजगढ़ उपमंडल में कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की जान चली गई। वही पांवटा साहिब उपमंडल में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने ऐसा ख़ौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच जारी है।आत्महत्या का यह मामला बुधवार रात का है। 

एक नजर इधर भी - विकलांग व्यक्तियों और गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय आने से छूट,सुबह 6 बजे तक लागू

उपमंडल पांवटा साहिब के तहत सतौन में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सतौन निवासी 27 वर्षीय धनबीर सिंह पुत्र जालम सिंह के रूप में हुई है। युवक घर में फंदे से लटका मिला। कुछ समय पहले ही युवक की शादी हुई थी। पंचायत प्रधान ममता देवी ने बताया कि युवक को जब स्‍वजन ने देखा, तो उस समय युवक की सांसें चल रही थी। युवक ने अपने कमरे में ही फंदा लगाया। युवक को स्‍वजन पांवटा साहिब अस्पताल लेकर गए थे, जहां युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित किया।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने कहा कि शव का वीरवार को पोस्टमार्टम करवाकर स्‍वजन को सौंप दिया हैं। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदि था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

वहीं, दूसरे मामले में भी बुधवार रात करीब 9.30 बजे के मध्य एक सलेरियो कार HP79- 1216 राजगढ़ उपमंडल में छोगटाली के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें कार मालिक 42 वर्षीय पदम बहादुर पुत्र बिक्कू लाल घायल हुआ, जिसे स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए सिविल अस्पताल राजगढ़ ले जाया गया।

जहां पर सिविल अस्पताल राजगढ़ में डाक्‍टर की ओर से मरा हुआ घोषित किया गया। कार नौहराधार से सोलन की ओर जा रही थी कि छोगटाली में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। 

राजगढ़ पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, वीरवार को शव का पोस्टमार्टम कर स्‍वजन को सौंप दिया गया। पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर ओमापति जम्‍वाल ने हादसे की पुष्टि की है।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.