पठानकोट-चंबा एनएच में तुनुहट्टी व कटोरी के बीच कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत 2 घायल 

पठानकोट-चंबा एनएच में तुनुहट्टी व कटोरी के बीच कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत 2 घायल 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 05 Dec, 2021 07:05 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश ,चम्बा  (संवाददाता )

पठानकोट-चंबा एनएच पर एक कार तुनुहट्टी व कटोरी के बीच जंद्राग में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क कर खेत में जाकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

उन्हें चुवाड़ी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नूरपुर अस्पताल रेफर किया गया है। मृतका की पहचान 26 वर्षीय रंजू देवी पुत्री तिलक राज निवासी गांव वांगल, तहसील सलूणी, जिला चंबा के तौर पर हुई है।

एक नजर इधर भी -कराटे असोसिएशन जिला चम्बा की नई कार्यकारिणी का गठन, प्रवीण मेहता ने संभाली अध्यक्ष की कमान

शनिवार को रंजू देवी सहित पंजाब के जिला फतेहगढ़ का रहने वाला 29 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र शिव कुमार तथा हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन की तहसील नालागढ़ के निचला खेड़ा निवासी एवं चालक सोमेश कुमार चंडीगढ़ से कार सीएच-01एएक्स-0570 लेकर जिला चंबा के भलेई की तरफ आ रहे थे।

सुरेंद्र कुमार व रंजू देवी चंडीगढ़ में इकट्ठे नौकरी करते थे। सुरेंद्र कुमार रंजू देवी के साथ उसके घर आ रहा था। दोनों ने चंडीगढ़ से ही गाड़ी किराये पर ली थी।जब कार शनिवार देर रात करीब 11.50 बजे तुनुहट्टी व कटोरी के बीच जंद्राह के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। कार के सड़क से नीचे लुढ़कने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी थी।

लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तथा अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू किए। कुछ ही देर में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। तब तक वांगल गांव निवासी रंजू देवी ने दम तोड़ दिया था जबकि दो अन्य सवार बुरी तरह से घायल हो गए थे। पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सड़क तक पहुंचाया।

शनिवार देर रात जंद्राह के समीप कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस की टीम को घटनास्थल पर भेजा गया था। इस हादसे में एक युवती की मौत हुई है। जबकि दो अन्य घायल हैं। पुलिस से मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
-विशाल कुमार, डीएसपी डलहौजी

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.