कराटे असोसिएशन जिला चम्बा की नई कार्यकारिणी का गठन, प्रवीण मेहता ने संभाली अध्यक्ष की कमान

कराटे असोसिएशन जिला चम्बा की नई कार्यकारिणी का गठन, प्रवीण मेहता ने संभाली अध्यक्ष की कमान

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 05 Dec, 2021 06:42 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश ,दीपक महाजन (ब्यूरो चम्बा )

जिला हेडक्वार्टर चंबा में कराटे असोसिएशन जिला चंबा की कार्यकारिणी के 3 साल का कार्यकाल पूरा होने पर अगले 3 साल के लिए चुनाव हुए जिसमे सभी पुराने पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

कार्यकारिणी के चुनाव सर्वसमिति से संपन्न हुए जिसमें  प्रवीण कुमार मेहता को अध्यक्ष चुना गया जबकि रविन्द्र कुमार ठाकुर(रवि) को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट की कमान दी गयी। इसके अलावा बालक राम को उपाध्यक्ष, पवन कुमार ठाकुर, जनरल सेक्रेटरी, कुलदीप सिंह, ज्वाइंट सेक्रेटरी, मनोज कुमार को   कोषाध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गयी।

एक नजर इधर भी -पति पर लगा 22 वर्षीय पत्नी का गला घोंट कर हत्या करने का आरोप,फरार-आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इसके अलावा सर्वसमीति से रवि ठाकुर को तकनीकी निदेशक नॉमिनेट किया गया, विपिन कुमार व  मोनू राष्ट्रवादी को मीडिया प्रभारी नॉमिनेट किया।रंजन महाजन को ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी, कंचन जामवाल को रेफरी कमीशन चेयरमैन, हेम राज ठाकुर को रेफरी कमीशन सेक्रेटरी और नवीन मेहता को रेफरी कमीशन सदस्य बनाया गया।

इस अवसर पर अध्यक्ष परवीन मेहता ने कहा कि KADC पिछले कई वर्षों से काम कर रही है जिसने युवाओं के कैरियर को संवारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज KADC से प्रशिक्षित युवक युवती देश-प्रदेश में विभिन्न सरकारी पदों पर खेल कोटे से सेवाएं दे रहे हैं और ये कार्य निरंतर जारी है। उन्होंने कहा कि कराटे युवाओं को शारिरिक व मानसिक रूप से सुदृढ करने के साथ-साथ उनके करियर को संवारने का भी कार्य कर रहा है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.