कृषि कानून वापिसी पर व्यवसायी कस्वा जसूर में चले पटाखे

कृषि कानून वापिसी पर व्यवसायी कस्वा जसूर में चले पटाखे

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 19 Nov, 2021 08:02 pm प्रादेशिक समाचार विज्ञान व प्रौद्योगिकी लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश ,नूरपुर (अर्पण चावला )
व्यवसायी कस्वा जसूर में किसानो ने तीनों कृषि कानून वापिस लिए जाने पर कांग्रेस के झंडे तले विजय जलूस निकाला और ने ढोल बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

किसान बिल वापिस लिए जाने पर किसान नेता सुरेश पठानिया ने कहा कि यह उन सभी किसानों की जीत है जो लगातार इन काले कानूनों का विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र के नेता बड़े दिनों से यह कह रहे थे कि यह बिल किसान हितैषी है लेकिन अब उन्हें भी एहसास हुआ कि यह बिल किसान विरोधी हैं। 

उन्होंने कहा कि जब तक सरकार एमएसपी लागू करने की गारंटी नही देती और जब तक शहीद किसानों को मुआवजा नही दिया जाता यह आंदोलन ऐसे ही जारी रहेगा। इस दौरान किसानो ने कांग्रेस के झंडे तले विजय जलूस निकाला और ढोल बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर सुशील कुमार मिंटू (ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष), बलदेव पप्पी, पपू मन्हास, पपू महाजन, रजनीश शर्मा, विनय कुमार (पार्षद), राजन शर्मा, सतवीर सिंह (उपप्रधान हटली), अभिनव सूद, सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.