भरमौर : टीकाकरण कार्य को किया जाए तेज,शिविर की जियोटैग्ड फोटोग्राफ उपलब्ध करवाएंगे पंचायत सचिव  -उपायुक्त

भरमौर : टीकाकरण कार्य को किया जाए तेज,शिविर की जियोटैग्ड फोटोग्राफ उपलब्ध करवाएंगे पंचायत सचिव  -उपायुक्त

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Oct, 2021 04:48 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश,चम्बा  (ब्यूरो )
पंचायती राज संस्थाएं व स्वैच्छिक संगठन जागरूकता गतिविधियों में करें सहयोग 

उपायुक्त डीसी राणा ने जनजातीय उपमंडल भरमौर के अंतर्गत  कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज के शत-प्रतिशत लक्ष्य समयबद्ध सीमा के भीतर हासिल करने के लिए टीकाकरण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश जारी किए हैं । 

उपायुक्त ने उपमंडल भरमौर के लिए प्रतिदिन 900 लोगों के टीकाकरण करने को लेकर  निर्धारित किए गए लक्ष्य को हासिल करने में खंड विकास अधिकारी भरमौर से स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर आवश्यक सहयोग करने के निर्देश दिए  हैं ।  

उपायुक्त ने खंड  विकास अधिकारी  से ग्रामीण स्तर पर टीकाकरण के लिए आयोजित किए जाने वाले शिविर के  जियोटैग्ड फोटोग्राफ पंचायत सचिव के माध्यम से उपलब्ध करवाने को भी कहा है । 

डीसी राणा ने सभी  पंचायती राज संस्थाओं के पदाधिकारियों से यह आग्रह भी किया है कि कोरोना वायरस संक्रमण से एहतियातन  वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए लोगों में जानकारी और जागरूकता से संबंधित गतिविधियों में  अपनी पूर्ण सहभागिता सुनिश्चित की जानी चाहिए । 

 उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा है कि दूसरी डोज के शत-प्रतिशत लक्ष्य को समयबद्ध सीमा के भीतर हासिल करने के लिए आगे आएं और निश्चित अवधि पूरी होते ही वैक्सीन की दूसरी डोज अवश्य लगवाएं ।

उपायुक्त ने  सभी स्वैच्छिक संगठनों, महिला मंडलों, युवक मंडलों   से भी कोरोनावायरस संक्रमण से एहतियातन जानकारी और जागरूकता के लिए विभिन्न गतिविधियों को टीकाकरण के निर्धारित लक्ष्य के पूरा होने तक अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाने का आह्वान  किया है ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.