विधायक विशाल नैहरिया की रंग लाई मेहनत , जदरांगल में सीयू की भूमि का फिर होगा सर्वे

विधायक विशाल नैहरिया की रंग लाई मेहनत , जदरांगल में सीयू की भूमि का फिर होगा सर्वे

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Sep, 2021 08:24 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, धर्मशाला (ब्यूरो ) 

जियोलोजिकल सर्वे आफ इंडिया की टीम तीन दिन के लिए आएगी जदरांगल

धर्मशाला में केंद्रीय विश्वविद्यालय स्थापना को लेकर विधायक  विशाल नैहरिया की मेहनत रंग लाई है। जदरांगल में केंद्रीय विश्वविद्यालय के लिए चयनित भूमि का फिर से सर्वे होगा। इसके लिए जियोलोजिकल सर्वे आफ इंडिया की टीम तीन दिवसीय दौरे पर धर्मशाला आ रही है।

भाजपा मंडल धर्मशाला अध्यक्ष अनिल चौधरी, उपाध्यक्ष राम कृष्ण चौधरी,  राम रशपाल,  महेंद्र सिंह भुलर, महामंत्री राजेश वर्मा, सुदर्शन धीमान, सचिव  सुमन ठाकुर,  राकेश चौधरी,  रविकांत शर्मा, प्रेस सचिव अमित वालिया, कोषाध्यक्ष  राज ओबरॉय ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि धर्मशाला में केंद्रीय विश्वविद्यालय की धर्मशाला में स्थापना के लिए विधायक  विशाल नैहरिया  प्रयासरत हैं। 

धर्मशाला में सीयू भवन निर्माण के लिए विधायक ने माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष अपना पक्ष मजबूती से रखा। इसके अलावा भी वह केंद्रीय विश्वविद्यालय के धर्मशाला में स्थापना को लेकर हर मंच पर अपनी बात रख रहे है ।

इसी का नतीजा है कि अब जियो लोजिकल सर्वे आफ इंडिया की टीम 25 सितम्बर को धर्मशाला स्थित जदरांगल में केंद्रीय विश्वविद्यालय के लिए चयनित भूमि का सर्वे करने आ रही है। तीन दिन तक टीम जदरांगल में भूमि का सर्वे करेगी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.