जिला काँगड़ा में कोविड के 35 नए मामले, 07 लोग हुए स्वस्थ

जिला काँगड़ा में कोविड के 35 नए मामले, 07 लोग हुए स्वस्थ

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 15 Sep, 2021 07:00 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,काँगड़ा (ब्यूरो )

ज़िला कांगड़ा में अब कोविड के 368 एक्टिव केस

उपायुक्त, डॉ. निपुण जिन्दल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला कांगड़ा में आज कोविड संक्रमण के 35 नए मामले सामने आए हैं और 07 लोग कोविड संक्रमित स्वस्थ भी हुए हैं। 

ज़िला में किसी भी कोरोना संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है और ज़िला में कुल कोविड के 368 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि सभी संक्रमित लोगों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था की गई है और होम आइसोलेशन में रह रहे रोगियों को दवाइयां तथा आवश्यक चिकित्सा उपकरण भी उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

एक नजर इधर भी - हिमाचली बेटी दीक्षा को आत्महत्या के उकसाने के लिए आरोपों में पति व सास भेजे 25 तक हिरासत में

उन्होंने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालना सभी नागरिकों को सुनिश्चित करनी होगी और टीकाकरण के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालना जरूरी है। उन्होंने कहा कि खांसी, बुखार इत्यादि के लक्षण होने पर टेस्ट जरूर करवाएं तथा इस के लिए सभी सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में टेस्ट की सुविधा प्रदान की गई है।

उपायुक्त ने कहा कि सरकार तथा जिला प्रशासन कोविड संक्रमण से निपटने के लिए पूरी तरह से सतर्क और सजग है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर भी सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें तथा मास्क का उपयोग भी किया जाना जरूरी है तभी कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.