राकेश टिकैत के हिमाचल आगमन पर विक्रमादित्य सिंह का हमला: अपने राज्य में ही अराजकता फैलाएं, हिमाचल को आपकी आवश्यकता नहीं 

राकेश टिकैत के हिमाचल आगमन पर विक्रमादित्य सिंह का हमला: अपने राज्य में ही अराजकता फैलाएं, हिमाचल को आपकी आवश्यकता नहीं 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 28 Aug, 2021 08:26 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना विज्ञान व प्रौद्योगिकी लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला

हिमाचल जनादेश, मोनु राष्ट्रवादी 

राकेश टिकैत के हिमाचल आगमन के बाद प्रदेश में टिकैत का ख़ासा विरोध देखने को मिल रहा है। फिर वो चाहे सत्ताधारी लोग हों विपक्ष हो या आम जनता टिकैत की भाषा शैली से कोई भी इत्तिफाक नहीं रख है। इसी बीच कांग्रेस विधायक और वीरभद्र के पुत्र  विक्रमादित्य सिंह ने भी फेसबुक के माध्यम से टिकैत को नसीहत दे डाली। 

दरअसल शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत पर हमला बोला है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा कि राकेश टिकैत अपने राज्य में जाकर अराजकता फैलाए, हिमाचल को आपकी आवश्यकता नहीं है।

वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल के बागवान और किसान अपनी आवाज़ उठाने के लिए सक्षम और उनके पीछे हम खड़े हैं। उन्हें बाहर के लोगों की और ख़ासकर ऐसे लोग जिनको हिमाचल की सभ्यता और संस्कृति के बारे में कुछ मालूम नहीं है की आवश्यकता नहीं है।

एक नजर इधर भी-गांधारी का वो श्राप जिसका खामियाजा आज भी भुगत रहा अफगानिस्तान, इतिहास दे रहा है इस बात की गवाही

हालाँकि टिकैत के किसान आंदोलन को लेकर राष्ट्रीय कांग्रेस भाजपा को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही लेकिन हिमाचल में आये राकेश टिकैत को कोंग्रेसी नेता द्वारा दिया गया ये जबाब खासी चर्चा बटोर रहा है।  बस देखना ये है कि राजा वीरभद्र सिंह के नाम पर 2022 का चुनाव जीतने का सपना देखने वाली कांग्रेस  विक्रमादित्य सिंह के साथ खड़ा हो पायेगी या नहीं। 

आपको बता दें कि हिमाचल दौरे के दौरान आज किसान नेता राकेश टिकैत ने सोलन में एक शख्स से असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद राकेश टिकैत लोगों के निशाने पर आ गए। अब कांग्रेस नेता भी राकेश टिकैत पर हमलावर हैं।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.