परवाणू:सीबीएसई बोर्ड 10वीं की परिक्षा में आयशर स्कूल सत्र  2020-21 में स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा 100 प्रतिशत

परवाणू:सीबीएसई बोर्ड 10वीं की परिक्षा में आयशर स्कूल सत्र  2020-21 में स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा 100 प्रतिशत

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 03 Aug, 2021 06:48 pm प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सोलन शिक्षा व करियर

हिमाचल जनादेश, परवाणू(अमित ठाकुर)

आयशर स्कूल परवाणू के छात्रों ने सीबीएसई की 10 वी कक्षा में एकबार फिर स्कूल का नाम रोशन किया है । आयशर स्कूल परवाणू ने कोविड 19 महामारी जैसे संकट के चलते भी आईशर स्कूल कक्षा 10 के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपनी योग्यता का एक सकारात्मक उदाहरण देकर एक श्रेष्ठ प्रदर्शन किया ! 

सत्र 2020 से 21में स्कूल का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा। 10वी कक्षा सीबीएसई द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में प्रज्ञा मिश्रा ने 97% प्रतिशत अंक अर्जित कर सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन किया,  सागर टंडन नें भी 95% अंक प्राप्त किए ,  17 छात्रों ने 90% प्रतिषत से भी अधिक अंक प्राप्त किया और अधिकाँश छात्रों ने 80% प्रतिषत से अधिक अंक अर्जित कर स्कूल का नाम रोशन किया ! स्कूल प्रबंधक प्रधानाचार्य, शिक्षकों एवं अभिभाविकौ के लिए यह एक गौर्वान्गित करने का अवसर था ! सभी ने छात्रौ की जम कर सराहना की ! 

एक नजर इधर भी-लाहौल-स्पीति:उदयपुर क्षेत्र में फंसे लोगों को निकालने में प्रशासन को सहयोग देने वालों को किया जाएगा सम्मानित

स्कूल प्रिंसिपल दीपक सिंघी ने कहा की स्कूल के छात्रों द्वारा उक्त बेहतरीन उपलब्धि के लिए स्कूल के छात्रों ने स्कूल का नाम रोशन किया है उक्त उपलब्धि का श्रेय स्कूल प्रबंधन , टीचर्स, छात्रों और उनके अभिभावकों को जाता है। स्कूल प्रिंसिपल दीपक सिंघी ने परीक्षा में सफल रहे सभी छात्रों को बधाई दी और ओर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.