वीडियो वायरल :युवती ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा,ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर जड़े तमाचे पे तमाचे

वीडियो वायरल :युवती ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा,ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर जड़े तमाचे पे तमाचे

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 01 Aug, 2021 05:07 pm क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है। यहां बीच सड़क पर एक युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल, कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र के अवध चौराहे पर शनिवार 31 जुलाई की देर रात एक कार युवती से टच हो गई।

कार टच होने से युवती भड़क गई और ड्राइवर को कार से खींचकर सरेआम बीच सड़क एक के बाद एक कई तमाचे जड़ दिए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबर के मुताबिक, जब युवती बीच सड़क पर युवक की पिटाई कर रही थी, तो राहगीरों के साथ ही ट्रैफिक पुलिस के जवान भी तमाश देखते रहे। चौतरफा लोगों की भीड़ जुट गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिसकर्मी की भी उन्हें छुड़ाने की हिम्मत नहीं थी।

हालांकि, इस दौरान एक युवक ने पिट रहे युवक को बचाने की कोशिश की तो युवती उससे भी भिड़ गई। वहीं, अब पुलिस ने इस मामले में जिस युवक को मार पड़ी, उसके साथ दो अन्य युवकों का शांति भंग में चालान कर दिया।

प्राप्त समाचार के मुताबिक, सहादत अली, इनायत अली और दाऊद अली कानपुर रोड से आ रहे थे। इस दौरान अवध चौराहे पर सड़क पर जा रही युवती से कार टच हो गई। कार टच होने से युवती भड़क गई और ड्राइवर सहादत अली को कार से खींच कर सड़क पर उतार लिया और पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान युवती ने कार चालक सआदत अली का मोबाइल भी तोड़ दिया। चालक सआदत अली की टीशर्ट पकड़कर कभी इधर खींचती कभी उधर खींचकर पीटने लगती।

इस दौरान मौके पर ट्रैफिक सिपाही भी मौजूद था। यह पूरा ड्रामा काफी देर तक सड़क पर चलता रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सहादत अली को पकड़ लिया। सहादत अली के अन्य साथी पुलिस को देख मौके से भाग निकले। पुलिस ने बाद में उन दोनों को भी पकड़ लिया। पुलिस ने तीनों को शांति भंग में चालान कर दिया है।

इस संबंध में एसीपी कृष्णानगर स्वतंत्र सिंह ने कहा कि रोड पर युवती की युवक से झड़प हुई थी। महिला की ओर से इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस नेशांति भंग में चालान कर दिया है।

 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.