पूर्व मंत्री जीएस बाली ने रामस्वरूप के घर जाकर परिवार को बढ़ाया ढांढस

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने रामस्वरूप के घर जाकर परिवार को बढ़ाया ढांढस

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 20 Mar, 2021 01:45 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,नरेश ठाकुर (राज्य ब्यूरो )

सांसद राम स्वरूप के निधन के बाद पूर्व मंत्री जीएस बाली उनके घर पहुंचे। उन्होंने उनके परिवार से अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामस्वरूप जी के निवास पर आज परिजनों से मिलकर इस दुखद घटना पर अपनी संवेदनाएं व्यकत की और अपनी तरफ से उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की। 
 

आदरणीय रामस्वरूप जी जैसे सज्जन राजनेता  का इस तरह से चले जाना बहुत शोक और दुख का विषय है, परिवार के साथ-साथ पूरे क्षेत्र और प्रदेश के लिए यह अपूर्णीय क्षति है। विनम्र श्रद्धांजलि।

बता दें कि 17 मार्च को हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद का शव दिल्ली स्थित उनके आवास पर फंदे से लटका मिला था। इसके बाद मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्‍वरूप शर्मा को दिल्‍ली के राममनोह लोहिया अस्‍पताल में ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। बताया जा रहा था कि वह कुछ समय से अस्‍वस्‍थ थे और बुधवार को अचानक उनका निधन हो गया।

रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे। सामान्‍य परिवार से संबंध रखने वाले रामस्‍वरूप शर्मा मूलत मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के रहने वाले थे। वह संगठन के कार्यों में भी काफी एक्टिव रहते थे। याद रहे कि अभी हाल ही में 13 मार्च को उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.