परवाणू :देश का भविष्य युवा पीढ़ी पर निर्भर - राजीव राणा

परवाणू :देश का भविष्य युवा पीढ़ी पर निर्भर - राजीव राणा

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 03 Mar, 2021 05:23 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सोलन खेल जगत आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,परवाणू (अमित ठाकुर )

आज सुजानपुर दौरे के दौरान इंटक के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजीव राणा का जोरदार स्वागत हुआ।  हि प्र भवन एवं अन्य सनिर्माण कामगार यूनियन इंटक के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजीव राणा का नियुक्ति के बाद सुजानपुर पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया गया। 

वहीं ग्राम पंचायत री में उनके आगमन पर क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसमें  कंगरी, खया, कोट, री, चोरी सोड घेरा, घंगोटा, भड्डू, ख्याह , आदि लगभग बीस  टीमें भाग ले रही हैं। 

राजीव राणा ने कहा हमारा संगठन युवा वर्ग के साथ है देश का भविष्य युवा पीढ़ी पर निर्भर है,देश का युवा मज़बूत होगा, तो देश भी मज़बूत होगा, राणा ने कहा कि  जिला हमीरपुर से कई युवाओं ने खेल के माध्यम से देश में अपना नाम कमाया है, उन्होंने युवाओं से  नशे से दूर रहने के लिए  आह्वान भी  किया । साथ में देश के अंदर फैल रही करोना महामारी को दूर भगाने के लिए सबको मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया। 

राजीव राणा ने  आयोजक टीम रितेश कुमार जिला अध्यक्ष कामगार यूनियन इंटक, समाजसेवी मनोज कुमार  राजेश कुमार, शमशेर सिंह, मुनीष कुमार का आभार जताया, जिनके सामूहिक प्रयास से खेल प्रतियोगितायें हुई, प्रतियोगिता की आयोजक टीम नेशनल बॉलीवाल कोने भी बताया कि  दो दिन की प्रतियोगिता में 10 टीम भाग लेगी,हमारा लक्ष्य है कि यहाँ से ज्यादा से ज्यादा खिलाडी चयनित हों,ताकि मंडी में आयोजित प्रदेश स्तरीय व उड़ीसा में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिये खेल सकें एवं प्रदेश, जिला का नाम रोशन करें ।
 

इस खेल प्रतियोगिता में राजीव राणा के साथ स्थानीय बी डी सी  हिटलर ठाकुर, उप प्रधान विपन कुमार, सदस्य सागर चंद, विधि चंद, कृष्णी देवी, संतोष कुमार,राकेश कुमार, अभिषेक, सुनील कुमार  आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.