परवाणू सेक्टर-4 सनातन धर्म मँदिर सभा कि बैठक का हुआ आयोजन - रणजीत सिंह ठाकुर 

परवाणू सेक्टर-4 सनातन धर्म मँदिर सभा कि बैठक का हुआ आयोजन - रणजीत सिंह ठाकुर 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 28 Feb, 2021 09:22 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सोलन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,परवाणू(अमित ठाकुर )

आज परवाणू के सेक्टर 4 में सनातन धर्म मँदिर सभा की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता चमन लाल शर्मा एवं नगर परिषद वार्ड 7 के पार्षद एवं भाजपा के युवा नेता रणजीत सिंह ठाकुर द्वारा की गई।

बैठक में मँदिर के रखरखाव एवं आने वाली शिवरात्री के भव्य कार्यक्रम एवं लंगर के आयोजन पर विस्तृत चर्चा की गई। 

आपको बता दें बीते कई वर्षों से इस मँदिर को और उसके नाम को लेकर अक्सर राजनीति की जाती रही है। वार्ड 7 से पार्षद रणजीत सिंह ठाकुर नें कहा हम खुले मन से सभी का स्वागत करते है मँदिर के कार्य में किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए और हमारी सनातन संस्कृति भी हमें यही संदेश देती है जो भी इस मँदिर के कार्यो में आना चाहता है उसका हम स्वागत करते है। 

सनातन धर्म मँदिर सभा की नई कमेटी बनाने को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई। योजित बैठक में मणिमहेश लंगर समिति के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को भी आमंत्रित किया गया था परंतु बैठक में कोई भी पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित नहीं रहे। 

परवाणू के सेक्टर-4 में सनातन धर्म मँदिर सभा की बैठक में चमन लाल शर्मा वार्ड 7 से पार्षद एवं भाजपा युवा नेता रणजीत सिंह ठाकुर पूर्व मनोनीत पार्षद शंकर दास, रंजीत ठाकुर (हेपी) , राजन रोशन, राजेश कुमार, सुशील कुमार, जगत राम, गुरदयाल ठाकुर, शेर सिंह, हिमांशु शेखर, अंकुश पांटा, नवीन कुमार एवं मँदिर कमेटी के अन्य सदस्य उपास्थि रहे। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.