35वीं अखिल भारतीय डाक प्रतियोगिता में सेमीफाइनल में किसने बनाई जगह पढ़े यहां

35वीं अखिल भारतीय डाक प्रतियोगिता में सेमीफाइनल में किसने बनाई जगह पढ़े यहां

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 24 Feb, 2021 09:44 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन खेल जगत आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, धर्मशाला (ब्यूरो)

35वीं अखिल भारतीय डाक बैडमिंटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन धर्मशाला के भारतीय खेल प्राधिकरण इंडोर स्टेडियम में वेट्रन, महिला व पुरुष एकल, युगल तथा मिक्स डबल मुकाबले खेले गए। दिनेश कुमार मिस्त्री निदेशक, डाक सेवाएं हिमाचल प्रदेश ने विशिष्ट अतिथि अतुल तिर्की, डिप्टी कमीश्नर (जी.एस.टी.) का स्वागत किया।

कुल 83 मुकाबले खेले जा चुके थे जिनमे से वैटरन मुकाबलों में सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले हिमाचल के विकास सूद ने उत्तरप्रदेश के विवेक को 21-14, 21-13 से हराकर हिमाचल प्रदेश का मैडल पक्का कर लिया है। अन्य मुकाबलों में केरल के जोमन जार्ज ने दिल्ली के रुपेंद्र कुमार गुप्ता को 21-9, 21-6 से हराया। पश्चिम बंगाल के तपस विश्वास ने छतीसगढ़ के रमेश अययर को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

महिला वर्ग में हिमाचल प्रदेश की छवि ठाकुर ने महाराष्ट्र की खिलाड़ी गौरी को 21-6, 21-5 से हराया। हिमाचल के ही लक्ष्य ठाकुर ने पुरुष वर्ग में आसाम के मिथुन दास को 21-14 व 21-18 से हराया।

एक नजर इधर भी - कृषि विशेष:बड़ी संभावनाओं का बाजार फ्लोरीकल्चर ,वर्ष 2024 में 472 बिलियन रुपये तक पहुंचेगा भारतीय बाजार

हिमाचल के ही अजय कैथ अपने मुकाबले में उत्तरप्रदेश के मार्तंड मोहन मिश्रा को 21-1, 21-3 से शिकस्त दी। मिक्स डवल के मुकाबले में आसाम की मेघना बोरा व परमेश पथियार की जोड़ी भी मुकाबले के अगले दौर में पहुंच गई है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.