बिलासपुर : गहरी खाई में गिरी कार,सात लोग हुए घायल ,दो पीजीआई रैफर

बिलासपुर : गहरी खाई में गिरी कार,सात  लोग हुए घायल ,दो पीजीआई रैफर

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 21 Feb, 2021 08:05 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर बिलासपुर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,बिलासपुर (सुभाष )

 

बिलासपुर नगर के साथ सटी बंदला धार से घूमकर वापिस आ रहे एक परिवार की कार दनोह के समीप गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार कुल सात लोग घायल हो गए। इनमें दो लोगों को चंडीगढ़ स्थित पीजीआई रैफर कर दिया गया है।

यह हादसा रविवार को शाम के समय हुआ बताया जा रहा है। घुमारवीं का यह परिवार बंदला से घूमकर वापिस आ रहा था कि दनोह गांव के पास हादसा पेश आ गया। बताया जाता है कि जब यह कार अनियंत्रित हुई तो पहले दो राहगीरों को भी चोट मारी है, जिससे एक महिला चोटिल हुई जबकि दूसरी को मामूली चोटें आई हैं। 

घायलों में सपना (37) पुत्री निक्का राम घुमारवीं, वीना देवी (42) पुत्री षेश राम निवासी घुमारवीं, निखिल (13) सुपुत्र धनी राम निवासी घुमारवीं, कृष (9) पुत्र अनूप षर्मा, मीनाक्षी (36) पत्नी अनूप कुमार निवासी घुमारवीं, गोपाल (36) सुपुत्र सुंदर लाल व नेहा पुत्री धनी राम षामिल है। इन घायलों में गोपाल और कृष को पीजीआई रैफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक अन्य सभी घायलों का उपचार चल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार यह लोग कुल्लु के बताए जा रहे हैं जबकि लंबे समय से बिलासपुर के घुमारवीं में रहते थे। 

रविवार को अपनी मनोरंजनात्मक यात्रा में यह लोग अपनी कार नंबर एचपी-69-ए-5556 से बंदला गए तथा षाम के समय वापसी पर जब यह नेशलन  हाईवे से कुछ मीटर की दूरी पर थे तो दनोह गांव के पास कार अनियंत्रित हो गई और खाई में लुढ़क गई। बताया जाता है कि कार ने कम से कम दस से 12 बार पलटे खाए हैं। इस हादसे की खबर सुनकर पूरे षहर और गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े लोगों ने अपने स्तर पर कार में फंसे लोगों को निकाला तथा  जिला अस्पताल पहुँचाया। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निषमन विभाग के जवान भी मौके पर पंहुच गए थे। इस बारे में एमएस जिला अस्पताल डा. एनके भारद्वाज ने बताया कि इस हादसे में घायल दो व्यक्तियों को पीजीआई रैफर कर दिया है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.