शाहपुर :रोपड़ की फार्मास्युटिकल कम्पनी 50 युवाओं को देगी रोजगार,शाहपुर ITI में होंगे साक्षात्कार

शाहपुर :रोपड़ की फार्मास्युटिकल कम्पनी 50 युवाओं को देगी रोजगार,शाहपुर ITI में होंगे साक्षात्कार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 26 Jan, 2021 09:12 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,शाहपुर (रामपाल शर्मा )

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 29 जनवरी को अनुबंध आधार पर 50 युवाओं का चयन करेगी ।

इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। इन्होंने टर्नर , फिटर , मशीनिस्ट, डीजल मैकेनिक और मैकेनिक मोटर व्हीकल व्यावसायों में 2019- 20 में आइटीआइ कोर्स पास कर रखा हो। इस कैंपस साक्षात्कार में 2020 में अपने अंतिम वर्ष में अपीयर होने वाले प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी एक साल के लिए टेंप्रेरी आधार पर रखेगी , जिसकी एवज में उन्हें 8200 रुपये मासिक वेतन मिलेगा ।

कंपनी के डिप्टी जनरल मैनेजर सैनी ने फोन पर बताया कि यह कंपनी चयनित युवाओं को पहले साल नि:शुल्क लंच उपलब्ध करवाएगी, जबकि ब्रेकफास्ट 4.50 रुपये और डिनर 7.30 रुपए की सस्ती दर पर उपलब्ध करवाएगी। साथ में उनके रहने का भी प्रबंध निश्शुल्क रहेगा। 

एक नजर इधर भी-चम्बा:ब्लॉक समिति चेयरमैन बनाने के लिए कांग्रेस ने कसी कमर,पूर्व वनमंत्री ने खुद संभाला मोर्चा

उन्होंने बताया कि एक साल के बाद बिना ब्रेक के उन्हें अगले साल के लिए दोबारा से रखा जाएगा। चार-पांच साल के बाद उनकी परफॉर्मेंस, दक्षता और व्यवहार के आधार पर उन्हें रेगुलर कर दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी जाने वाली सभी सुविधाएं उन्हें उपलब्ध रहेंगी।


एसडीएम कंगड़ा अभिषेक वर्मा ने रोटरी क्लब कंगड़ा को पर्यावरण संरक्षण के बेहतरीन कार्यों के लिए सम्‍मानित किया।औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेङ्क्षनग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.