Republic Day के मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया गेम Fau-G, अपलोड करते ही Viral हुआ Video

Republic Day के मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया गेम Fau-G, अपलोड करते ही Viral हुआ Video

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 26 Jan, 2021 04:34 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 

आज देश भर में 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है, इस मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए नया गेम फौजी लॉन्च किया है।  

एक नजर इधर भी-किसान ट्रैक्टर परेड :ITO पर एक शख्स की मौत,पुलिसवालों को कुचलने की नियत से चलाए ट्रैक्टर

जिसका वीडियो अपलोड करते ही वायरल हो रहा है ,अक्षय ने इंस्टा पर इसे शेयर करते हुए देशवासियों को बधाई भी दी है।  इतना ही नहीं इस पोस्ट के साथ अक्षय ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। 

अक्षय ने लिखा है कि दुश्मन का सामना करो, अपने देश के लिए लड़ो और हमारे ध्वज की रक्षा करो। भारत का सबसे प्रयाशित गेम, फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स आपको आगे ले जाता है। आज ही अपना मिशन शुरु करें और डाउनलोड करें फौजी... आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्वी लद्दाख और भारत के बीच तनाव की स्थिती आने पर अक्षय ने इस गेम की घोषणा की थी। 

अक्षय का कहना है कि ये गेम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत मुहिम के तहत शुरु किया गया है।  उन्होनें ट्वीट किया है कि मैं नरेन्द्र मोदी के तत्वाधान में ये गेम लॉन्च किया गया है। ये गेम खेलने वालों को मनोरंजन के साथ-साथ हमारे सैनिको की शहादत के बारे में भी जानकारी देगा। अक्षय ने लिखा है कि गेम के लाभ का बीस प्रतिशत देश के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। 

ये ट्रस्ट सैनिको के लिए काम करता है। गौरतलब है कि इस गेम फौजी को ऐमकोर गेम्स द्वारा बनाया गया है। वहीं बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो वे जल्दी ही पृथ्वीराज चौहान, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, सूर्यवंशी, बेल बॉटम और राम सेतू जैसी बड़े बजट की फिल्मों में दिखाई देंगे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.