राज्यपाल ने राम मंदिर के लिए 1.83 लाख रुपये का किया अंशदान

राज्यपाल ने राम मंदिर के लिए 1.83 लाख रुपये का किया अंशदान

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 16 Jan, 2021 08:19 am प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश, शिमला (ब्यूरो)

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए व्यक्तिगत रूप से एक लाख 83 हजार 750 रुपये का अंशदान किया। उन्होंने ड्राफ्ट हिमाचल प्रदेश के प्रतिनिधियों को सौंपा। ट्रस्ट की राज्य स्तरीय प्रतिनिधि कमेटी ने आज राजभवन में राज्यपाल से भेंट की।

विश्व हिन्दू परिषद के संयोजक और निधि संग्रह अभियान प्रमुख सुनील जसवाल ने हिमाचल प्रदेश में डोनेशन ड्राइव की जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि राज्य के हर गांव तक पहुंचना और प्रत्येक परिवार को राम मंदिर से जोड़ना इस संस्था का उद्देश्य है। यह अभियान आज से आरम्भ हुआ और 27 फरवरी तक चलेगा।

 

एक नजर इधर भी:-वैक्सीन अभियान पर भाजपा नेता इतने खुश हुए कि पीएम मोदी की तुलना 'देवदूत' से कर डाली

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए लोग बहुत उत्साहित हैं और उन्हें विश्वास है कि वह हिमाचल में लक्ष्य से अधिक अंशदान प्राप्त करेंगे।उन्होंने राज्यपाल को मंदिर की वास्तुकला और विशेषताओं के बारे में अवगत करवाया।आरएसएस हिमाचल प्रदेश, शिमला विभाग संघचालक राज कुमार वर्मा, विश्व हिन्दु परिषद हिमाचल प्रांत संगठन मंत्री नीरज धनौरिया, और पूर्व ट्रस्टी वीएचपी शैलेन्द्र वर्मा इस अवसर पर उपस्थित थे।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.