काँगड़ा:मन्दिरों में 'वीआईपी कल्चर' को खत्म करने की मांग,उपायुक्त से मिले शक्तिपीठ के पुजारी 

काँगड़ा:मन्दिरों में 'वीआईपी कल्चर' को खत्म करने की मांग,उपायुक्त से मिले शक्तिपीठ के पुजारी 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 04 Jan, 2021 07:23 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार धर्म-संस्कृति ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,काँगड़ा(सूरज कौंडल) 

आज सोमवार के दिन हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध शक्तिपीठों में से एक ज्वालाजी शक्तिपीठ से पुजारियों का एक समूह डीसी कांगड़ा से मिला। उन्होने आरोप लगाया कि ज्वालाजी मंदिर में वीआईपी कल्चर लगातार बढ़ रहा है जिस कारण से मंदिर की प्रतिष्ठा और श्रद्धालुओं की आस्था को ठेस पहुंच रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोगों के समूह लोगो को वीआईपी बना कर मन्दिर में तत्काल दर्शन के नाम पर उनसे पैसे ऐंठ रहे हैं। 

कई सालों से नहीं बदले गए मन्दिर के कर्मचारी और होमगार्ड के जवान
शिकायत करने आये लोगो ने फरियाद लगाते हुए ये भी कहा कि मन्दिर में तैनात कुछ कर्मचारियों के साथ मन्दिर की सुरक्षा के लिए रखे गए होमगार्ड्स के जवानों को दस वर्षो से नही बदला गया हैं जबकि इन कर्मचारियों की बार बार शिकायतें भी की गई इसके साथ ही शिकायत करने आये लोगो ने कहा कि पारदर्शिता लाने के लिए इन्हें हर दूसरे या तीसरे महीने इन्हें  जाए किसी अन्य मंदिर या अन्य जगह बदला जाए। 

एक नजर इधर भी-मुख्यमंत्री ने स्वर्ण जयंती समारोह की तैयारियों के लिए रिज मैदान का किया दौरा

यह बोले डीसी कांगड़ा
शिकायतकर्ताओ की शिकायत सुनने के बाद राकेश प्रजापति ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है अतः वो जल्द ही सम्बंधित अधिकारियों को उचित कार्यवाही के निर्देश देंगे। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.