दुखद समाचार: कौल सिंह ठाकुर के दामाद की सड़क हादसे में मौत 

दुखद समाचार: कौल सिंह ठाकुर के दामाद की सड़क हादसे में मौत 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 26 Nov, 2020 07:36 am प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, मंडी (ब्यूरो)
 

बुधवार का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए बड़े नेताओं के लिए बुरा साबित हुआ है। पार्टी के बड़े नेता अहमद पटेल की कोरोना से मौत के बाद हिमाचल प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस  के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर  के सबसे छोटे दामाद की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें कि कौल सिंह ठाकुर की सबसे छोटी बेटी नेहा की शादी पंजाब के अबोहर निवासी करण जाखड़ से साल 2016 में हुई थी। करण पेशे से कारोबारी था और परिवार का इकलौता सहारा था। करण के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। 

एक नजर इधर भी:-RIP. Ahmad Patel : कांग्रेस के संकटमोचक का तड़के साढ़े 3 बजे निधन, पूरी खबर पढ़े यहां


जानकारी के अनुसार, अबोहर के पास एक सड़क हादसे में करण की मौत हो गई। कौल सिंह ठाकुर चंडीगढ़ में ही मौजूद थे और वहां से वापिस हिमाचल आ रहे थे. स्वारघाट के पास उन्हें यह दुखद समाचार प्राप्त हुआ, जिसके बाद वह अबोहर चले गए हैं और परिवार के अन्य सदस्य भी अबोहर में ही मौजूद हैं।  करण जाखड़ और नेहा के अभी कोई संतान नहीं है। इस दुखद घटना के बाद पूरा परिवार गमगीन है। इस दुःख की घड़ी में कांग्रेस के सभी नेताओं ने शोक प्रकट किया है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.