मेरा टाइम आ गया:अंडरटेकर ने कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा,सोशल मीडिया पर आई आंसुओं की बाढ़

मेरा टाइम आ गया:अंडरटेकर ने कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा,सोशल मीडिया पर आई आंसुओं की बाढ़

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Nov, 2020 08:55 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन स्वस्थ जीवन शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 

रेसलिग लेजेंड द अंडरटेकर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को अलविदा कह दिया है।अंडरटेकर ने सर्वाइवर सीरीज के दौरान एक भावनात्मक विदाई ली।

एक नजर इधर भी - पीएम मुद्रा योजना व पीएम स्वनिधि योजना के जरिये लोन लेने पर सरकार दे रही कई फायदे,पढ़े पूरी खबर

अंडरटेकर, जिनका असली नाम मार्क कालावे है, ने 22 नवम्बर, 1990 को सर्वाइवर सीरीज से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू किया था।

रेसलिंग लेजेंड 'द अंडरटेकर' डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को अलविदा कहते हुए भावुक हो गए। उन्होंने सर्वाइवर सीरीज के दौरान विदाई ली। इस दौरान अंडरटेकर ने कहा, मेरा समय आ चुका है। इसके बाद उन्होंने कहा, द अंडरटेकर रेस्ट इन पीस। ट्वीटर पर अंडरटेकर के फेयरवैल के बाद 'रेस्टइनपीस' ट्रेंड कर रहा है।


फैंस ने 'थैंक यू टेकर' कह उन्हें विदाई दी है। ट्वीटर पर लगातार फैन उनकी यादें साझा कर रहे हैं। अंडरटेकर को अंतिम बार WWE पर Survivor Series में देखा गया।

रिंग में 'द अंडरटेकर' के नाम से मशहूर रहे अंडरटेकर का वास्तविक नाम मार्क विलियम कालावे है। उनका जन्म 24 मार्च 1965 को ह्यूस्टन में हुआ था। उन्होंने 22 नवंबर 1990 को सर्वाइवर सीरीज से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू किया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा था कि उन्हें अपने करियर पर गर्व है। 30 साल लंबे करियर में कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है।अंडरटेकर के संन्यास पर एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, एक यंग टीनेजर के रूप में मैंने उन्हें पहली बार देखा और आश्चर्यचकित रह गया। इसके बाद से ही पूरी दुनिया आश्चर्यचकित है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.