कांगड़ा: देश मना रहा था दीवाली, एक कुकर्मी ने किया गौवंश से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

कांगड़ा: देश मना रहा था दीवाली, एक कुकर्मी ने किया गौवंश से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Nov, 2020 10:46 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,काँगड़ा(ब्यूरो)

दिवाली वाली रात जहां सारा समाज दिवाली मना रहा था वही एक कुकर्मी एवं अपराधी स्वभाव वाला आदमी बलविंदर सिंह जोकि इन्दौरा क्षेत्र की सीमा से सटे पंजाब के थानां नंगलभूर के गाँव लाहड़ी का रहने वाला है ने अपनी समाज की मर्यादा को भूलकर गौवंश के साथ  दुष्कर्म किया गया एवं दुष्कर्म करने के बाद उसकी गुप्तांग में हाथ डालकर  नारियों को  बाहर निकाल किसी तेज हथियार से काट दिया गया जिससे उस गौर्धन की मौत हो गई। 

गाय के मालिक राजकुमार परगांव के लोगों ने दबाव बनाया एवं बात को गांव के बाहर न करने वह गाय के बदले पैसे या गाय देने की बात कह उस गाय को 15/11/2020 शाम को दबा दिया गया परंतु 17/11/2020 को एक व्यक्ति ने रवि शर्मा प्रधान शिवसेना हिंद पठानकोट को फोन किया एवं सारी बात से अवगत कराया।

उन्होंने बताया कि रवि शर्मा राष्ट्रीय कोर कमेटी चेयरमैन उनके साथ मंगा सरपंच द्वारका दास एवं भवन शाम 4:00 बजे उस गांव में पहुंचे एवं पीड़ित राजकुमार को मिले।  राज कुमार ने बताया कि दिवाली वाले दिन वह अपनी तीन गाय को खेतों में बड़े तबेले में बांधकर गया था और जब अगले दिन 15/11/2020 को सुबह पांच 5:30 के करीब तबेले में आकर देखा तो 2 गाय नहीं थी।

एक गाय जिसको रस्सी से जोकर कर नीचे फैंका हुआ था और वहां बलविंदर सिंह नगन हालत में बैठा हुआ था, मुझे देख कर भाग गया।  मैंने देखा कि जिस तरीके से गौ माता को चारों पाव से बांधा गया उसके साथ दुष्कर्म किया गया है उसके गुप्त अंग में हाथ डालकर नारियों को बाहर निकाल किसी तेज हथियार से काट दिया गया जिससे मेरे गाय की मौत हो गई। गांव के दबाव में मैंने इस बात को दबा दिया जिससे अब मुझे मेरी गलती का एहसास हो रहा है कि यह आदमी आदमी नहीं एक जानवर है जो किसी को भी अपना शिकार बना सकता है। 

एक नजर इधर भी -धर्मशाला:10 दिसंबर को 25वीं वर्षगांठ मनाएगा भारत तिब्बत मैत्री संघ

रवि शर्मा द्वारा इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस स्टेशन नंगल भुर एसएचओ दीपक को फोन किया जिन्होंने मौके पर आकर सारी स्थिति का जायजा लिया एवं तलाश के दौरान दोषी बलिंदर को गिरफ्तार किया।  पूछने पर दोषी बलविंदर ने अपने किए गए काम के लिए माफी मांगी एवं माना कि मेरे द्वारा यह गलत कार्य किया गया है। 

पुलिस ने IPC  की धारा 377,429,8 व The punjab prohibition of cow slaughter act 1955 अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। रवि शर्मा ने पुलिस की इस निष्पक्ष भूमिका पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि अगर इसी शक्ति से पुलिस कार्य करें तो जुल्म का ग्राफ गिरेगा।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.