आनी : ठारवी गांव में दो मंजिला मकान में लगी आग,रिहायशी सामान व चार गायों की जलकर मौत 

आनी : ठारवी गांव में दो मंजिला मकान में लगी आग,रिहायशी सामान व चार गायों की जलकर मौत 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Nov, 2020 05:35 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर कुल्लू आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,आनी (राकेश बिनी शर्मा)

आनी खण्ड की मुहान पंचायत के दूर दराज गांव ठारवी में बुधवार दोपहर बाद लकड़ी के एक मकान में अचानक आग भड़क गई।

एक नजर इधर भी -मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर आयोजित होने वाले समारोह के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

आगजनी की इस दर्दनाक घटना में जहां 3 भाइयों का 5 कमरों का दोमंजिला मकान, उसमें रखा घर का सारा सामान जलकर राख हो गया।वहीं तीनों भाइयों की 4 गायें भी जिंदा जल गई। जबकि तीन परिवार बेघर हो गए, जिनके पास तन पर पहने कपड़ों के अलावा कुछ नहीं बच पाया। 

इस बात की पुष्टि मुहान पंचायत के प्रधान मस्त राम ने की।उन्होंने बताया कि घटना बुधवार दोपहर डेढ़ बजे के आसपास घटी है। जब घर के सभी सदस्य अपने खेतों में काम कर रहे थे। आगजनी की इस दर्दनाक घटना की सूचना प्रशासन को दे दी गयी है।

प्रधान मस्त राम ने बताया कि इस मकान में गोकुल ,शेर सिंह और श्याम दास का परिवार और गौधन रहता था।जबकि आगजनी में सारा मकान और सामान जलकर राख हो गया, साथ ही गोकुल की दो गर्भवती गायें और शेर सिंह और श्याम दास की एक एक गाय भी जिंदा जल गईं। प्रशासन की टीम मौके की ओर रवाना हो गयी है।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.