कौन बनेगा करोड़पति 12: क्या हिमाचल की IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा जीत पाएंगी 7 करोड़, ये है उनका फैमली बैग्राउंड

कौन बनेगा करोड़पति 12: क्या हिमाचल की IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा जीत पाएंगी 7 करोड़, ये है उनका फैमली बैग्राउंड

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Nov, 2020 07:16 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क

Kaun Banega Crorepati 12 में हिमाचल प्रदेश की मोहिता शर्मा इस सीजन की दूसरी करोड़पति विजेता बनी हैं। आपको बता दें कि मोहिता शर्मा एक आईपीएस अधिकारी हैं और वो जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड हैं। आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा का जन्म हिमाचल के कांगड़ा में हुआ है।उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई है।


 

 

 


 

उनके पिता दिल्ली के मारुति के कंपनी में काम करते थे. वही मोहिता की मां एक अच्छी गृहणी है। मोहिता ने यूपीएससी की तैयारी की, जिसके बाद वो 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी चुनी गईं। आजकल वो जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड हैं। मोहिता की शादी जम्मू-कश्मीर के फॉरेस्ट सर्विस के अफसर रूशल गर्ग से हुई है।


 

 

 

एक नजर इधर भी -शाहपुर :108,102 एम्बुलेंस के कर्मचारियों की आवाज बने केवल सिंह पठानिया,कहा -प्रदेश सरकार ने कर्मचारियों साथ किया धोखा

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, केबीसी के 12वें में सीजन में वो दूसरी करोड़पति विजेता हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें मोहिता शर्मा से अमिताभ बच्चन 7 करोड़ का सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं लेकिन ये पता नहीं चल पाया है कि मोहिता 7 करोड़ रुपये जीत पाती हैं या नहीं। वहीं पिछले हफ्ते नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति बनी थीं।


 

 

 

 

 

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने मोहिता के 1 करोड़ रुपए जीतने पर उनकी जमकर तारीफ की। बिग बी के ट्विटर पर 44.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अमिताभ बच्चन अपने अकाउंट से महज 1796 लोगों को फॉलो करते हैं जिनमें आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा भी शामिल हैं जबकि मोहिता के महज 1718 फॉलोवर्स ही हैं। आज के आने वाले एपिसोड में देखने वाली बात ये है कि क्या मोहिता शर्मा 7 करोड़ के सवाल पर जवाब देने के लिए तैयार होंगी या नहीं।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.