चंबा:शीर्ष नेतृत्व से मिले युवा कांग्रेस जिला महासचिव चंद्रमणि कुलेठी,कहा-जिला में जोड़े जायेंगे 5 हजार कार्यकर्ता

चंबा:शीर्ष नेतृत्व से मिले युवा कांग्रेस जिला महासचिव चंद्रमणि कुलेठी,कहा-जिला में जोड़े जायेंगे 5 हजार कार्यकर्ता

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 14 Nov, 2020 02:53 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा

हिमाचल जनादेश,कमल ठाकुर(सह-संपादक)
 
युवा कांग्रेस के जिला महासचिव चंद्रमणि कुलेठी दिल्ली में युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन व राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अलावरू से मिले जहां उन्होंने संगठन को मजबूत करने के लिए चर्चा की साथ ही सिर्फ नेतृत्व का आशीर्वाद प्राप्त किया। 

हिमाचल जनादेश से बात करते हुए चंद्रमणि कुलेठी ने बताया कि उनका दिल्ली का दौरा इसलिए महत्वपूर्ण था क्योंकि उनके इस दौरे में शीर्ष नेतृत्व से हुई चर्चा जिला चंबा में युवाओं में नई जान आयेगी। उन्होंने बताया कि उन्होंने शीर्ष नेतृत्व को भरोसा दिलाया है कि जिला चंबा में इसी वर्ष प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 1-1 हजार नया कार्यकर्ता तैयार किया जाएगा जो संगठन की मजबूती के लिए वह 2022 के चुनावों में अहम भूमिका निभाएगा। 

चंद्रमणि कुलेठी ने बताया जिला चंबा में 5 विधानसभा क्षेत्र हैं जहां आने वाले 2 महीने में 5000 नए युवा कार्यकर्ता पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए काम करेंगे।  उन्होंने बताया शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें भरोसा दिलाया है की वे लगातार उनके संपर्क में रहेंगे ताकि जिला में होने वाली हर गतिविधि की पूरी जानकारी समय-समय पर शीर्ष नेतृत्व को मिलती रहे जिससे संगठन को धरातल पर मजबूती मिल सके। 

एक नजर इधर भी- चम्बा: 16 नवंबर से शुरू होगा फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण का कार्य- उपायुक्त

दिल्ली दौरे से लौट रहे चंद्रमणि कुलेठी ने बताया कि दिल्ली में हुई शीर्ष नेतृत्व के साथ उनकी बैठक में चर्चा को धरातल पर सार्थक सिद्ध करने के लिए वे दिन रात-एक कर देंगे। 

आपको बता दें चंद्रमणि कुलेठी भरमौर विधानसभा के होली क्षेत्र से संबंध रखते हैं जो हाल ही में हुए युवा कांग्रेस के चुनावों में जिला चंबा के महासचिव चुने गए हैं।  जिला महासचिव चुनने के तुरंत बाद वे संगठन की नई रूपरेखा को तैयार करने के लिए शीर्ष नेतृत्व से मिलने दिल्ली गए थे। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.