ऑनलाइन सेल में बुक किया मोबाइल फोन, डिब्बा खोला तो निकला कपड़े धोने का साबुन

ऑनलाइन सेल में बुक किया मोबाइल फोन, डिब्बा खोला तो निकला कपड़े धोने का साबुन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 26 Oct, 2020 05:41 pm क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 

त्योहारों के मौके पर ऑफर्स की भरमार होती है ऐसे वक्त में ऑनलाइन सेल में ग्राहकों को ढेरों ऑफर मिलते हैं लेकिन इस बीच त्योहारों के सीजन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  ऑनलाइन सेल में एक युवक ने अच्छा ऑफर देखा और मोबाइल फोन बुक किया।  चार दिन बाद ही युवक के घर पर डिलीवरी बॉय मोबाइल फोन की डिलीवर करके चला गया। 

मोबाइल की जगह निकला साबुन
जैसे ही युवक ने मोबाइल का डिब्बा खोला उसके होश उड़ गए. डिब्बे में मोबाइल की जगह कपड़े धोने का साबुन था।  युवक ने कंपनी से शिकायत की है, साथ में पुलिस को भी सूचना दी।  छानबीन के बाद गाजीपुर पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी से करवाया था बुक
पुलिस के मुताबिक पीड़ित सोहन लाल परिवार के साथ मयूर विहार फेज-3 में रहते हैं।  19 अक्टूबर को सोहन लाल ने एक नामी ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी से मोबाइल बुक करवाया था।  मोबाइल बुक कराने के चार दिन बाद ही उनके घर पर डिलीवरी बॉय मोबाइल फोन लेकर पहुंच गया।  उसने सामान दिया और वहां से चला गया। 

एक नजर इधर भी-ब्रिटेन में अगले महीने से शुरू हो सकता है कि कोरोना वायरस वैक्सीन का टीकाकरण, अस्पतालों को तैयार रहने के निर्देश
पुलिस को दी सूचना

सोहन ने मोबाइल का डिब्बा खोलकर देखा तो उसमें साबुन निकला।  पीड़ित ने फौरन कंपनी को ऑनलाइन शिकायत दी।  इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।  छानबीन के बाद गाजीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस आशंका जता रही है कि सामान डिलीवर करने वाले लड़के ने ही डिब्बे से मोबाइल उड़ाकर उसमें साबुन रखा होगा।  फिलहाल जांच के बाद ही पूरी सच्चाई का पता चल सकेगा। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.