शिमला: रामपुर के नोगली  में एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने किया निरीक्षण

शिमला: रामपुर के नोगली  में एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने किया निरीक्षण

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 26 Oct, 2020 04:21 pm प्रादेशिक समाचार ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश, रामपुर (संतोष शर्मा) 

जिला शिमला के उपमंडल नोगली में रामपुर के एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने पुलिस टीम के साथ जन समस्याएं सुनी। लोगों ने अपनी समस्याएं एसडीएम के सामने रखी  और उन्हें किन किन समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है। यातायात को बहाल करना और सड़क के किनारे कूड़ा करकट फेंकना,  रेहड़ी फड़ी वालों को हटाने के बारे में भी बात की गई है। इसमें अहम भूमिका नोगली के व्यापार मंडल की रही है।

एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने नोगली  व न्यू नोगली के लोगों को इसके बारे में जागरूक किया और सड़क के किनारे वाहन खड़ा करने और कूड़ा कचरा फेंकने के लिए मनाही कही गई। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगर कोई इसके ऊपर अमल नहीं करेगा तो उसके साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी और सात दिनों के अंदर जिन मैकेनिकलों  ने अपनी खराब गाड़ियां सड़क किनारे खड़ी कर रखी हैं,  उनको तुरंत सड़क के किनारे से हटाया जाए,  नहीं तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

एक नजर इधर भी:सिरमौर: दो सड़क हादसों में एक युवक व एक महिला की मौत, केस दर्ज जांच में जुटी पुलिस

पीडब्ल्यूडी एन एच डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने भी मौके का जायजा लिया। उन्होंने भी मैकेनिकल दुकानदारों को सख्त हिदायत दी है कि सात दिनों के अंदर अपनी इन खराब गाड़ियों को सड़क के किनारे से नहीं हटाया तो हम क्रेन के जरिए इन को उठाकर ले जाएंगे।  सुरेंद्र मोहन एसडीएम रामपुर ने कहा कि हम जल्द ही लोगों की समस्याओं का निवारण करेंगे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.