कांगड़ा:ठाकुरद्वारा में नजायज शराब सहित दो बाइक सवार युवक गिरफ्तार

कांगड़ा:ठाकुरद्वारा में नजायज शराब सहित दो बाइक सवार युवक गिरफ्तार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 25 Oct, 2020 09:57 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,शिमला(ब्यूरो)

 

ठाकुरद्वारा पुलिस ने देर रात गस्त के दौरान एक बाइक सवार यूबको को भारी मात्रा में नजायज शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए थानां इंदौरा के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि बीती रात समय करीव साढे दस बजे पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सबइंस्पेक्टर रूप सिंह अपनी पुलिस पार्टी जिसमें मानद सहायक उपनिरिक्षक गुरदियाल सिंह ,आरक्षी विक्रांत ओर सुमित ओर गृह रक्षक प्रदीप कुमार को साथ लेकर ठाकुरद्वारा बाजार की सड़क पर गस्त पर थे । 

एक नजर इधर भी-बहु-उद्देशीय ग्राम हाट योजना आर्थिकी एवं पर्यावरण को संबल प्रदान करेगी-वीरेंद्र कंवर

इस दौरान एक मोटरसाइकिल जिसका नंबर( PB07 BT 5658)मिलवां रोड की तरफ से आया जिसपर दो युबक सबार थे। पुलिस पार्टी ने मोटरसाइकिल सबारो को जांच हेतु रोका तो पाया गया कि यूबको ने एक प्लास्टिक का कैंन मोटरसाइकिल की एक तरफ एक रस्सी से बांधकर लटकाया हुआ था और एक प्लास्टिक का कैंन दोनो ने अपने मध्य सीट पर रखा हुआ था। जव पुलिस द्वारा दोनो प्लास्टिक के कैनो में भरी हुई चीज की जांच की गई तो दोनों कैनो से 80000 हजार मिलीलीटर नजायज शराब लाहन बरामद की गई।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोटरसाइकिल चालक सन्नी कुमार पुत्र रमेश कुमार और लक्की कुमार पुत्र कुलदीप कुमार दोनो निबासी कोडू वेला डाकघर रियाली तहसील ब थानां फतेहपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों यूबको से पकड़ी गई नजायज शराब की खेप ओर मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर दोनों आरोपीयों गिरफ्तार करके पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर लिया है ।

 दोनो अरोपियों को कल इन्दौरा कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड के दौरान पुलिस यह जानने की कोशिश करेंगी के यह दोनों युबक किससे नजायज शराब लेकर आए थे और कहाँ लेकर जा रहे थे। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.