चम्बा:भटियात के लूणी में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ समापन

चम्बा:भटियात के लूणी में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ समापन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 25 Oct, 2020 09:02 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा खेल जगत

हिमाचल जनादेश,सिहुंता(हरीश भारद्वाज)

जहां पिछले कुछ दिनों में ही भटियात  के गरनोटा में भटियात कबड्डी  चैंपियनशिप का सफल आयोजन किया गया और कबड्डी को प्रोत्साहन दिया गया। वहीं कबड्डी को प्रोत्साहन देते हुए रामलीला क्लब लूणी (साहला) में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का सफल समापन किया गया। 

आपको बता दें कि इस प्रतिस्पर्धा में 8 टीमों ने भाग लिया और फाइनल में बटोला दा बासा और पहलवान पलटन नूरपुर में रोमांचक मैच देखने को मिला जिसमें बटोला दा बासा ने पहलवान पलटन नूरपुर को 32/27 से मात देते हुए फाइनल अपने नाम किया । 

एक नजर इधर भी-चम्बा:किसान मोर्चा मण्डल भटियात की बैठक संपन्न

इस प्रतियोगिता का आयोजन रविंद्र कुमार ने किया जो कि भारतीय सेना में कार्यरत हैं और इस प्रतियोगिता में रैफरी राज्य स्तरीय खिलाड़ी शाम जरियाल, रविंद्र कुमार और विजय कौशल ने की साथ ही आज समापन समारोह पर कुड्डी पंचायत के युवा प्रधान निर्मल पांडे ने विजेता टीम को 5100 रुपये और उपविजेता टीम को 4100 रूपये से सम्मानित किया तथा युवाओं को आवाहन में कहा कि वह लोग नशे से दूर रहें खेलों से हमेशा जुड़े रहें। 

उन्होंने बताया कि भटियात में अब धीरे-धीरे कबड्डी के प्रति खिलाड़ियों की रूचि बढ़ने लगी है और ऐसे ही खेलते हुए भटियात और चंबा का नाम रोशन करने के लिए युवाओं को कहा और साथ ही कमेटी का बहुत-बहुत धन्यवाद किया।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.